- महिला से अभद्रता दो युवकों को पड़ी भारी

- आधे घंटे तक पिटते रहे युवक, पब्लिक ने भी किया हाथ साफ

GORAKHPUR: गोरखपुर जंक्शन के बाहर दो मनबढ़ युवकों को महिला से अभद्रता इतनी भारी पड़ी कि दोनों लगातार आधे घंटे तक पिटते रहे। महिला ने सैंडिल से तो युवकों को धुना ही, बवाल देख जुटी पब्लिक ने भी मनबढ़ों पर जमकर हाथ साफ किया। इस बीच स्टेशन रोड पर मारपीट होने से सड़क की दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। जबकि बगल में ही स्थित पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी भी ड्यूटी से गायब रहे। बवाल के काफी देर बाद पहुंचे पुलिसकर्मियों ने लाठी भांज भीड़ को हटाया। इस दौरान मौका पाकर एक युवक फरार हो गया जबकि दूसरे को पुलिस चौकी पर ले गई।

हल्की ठोकर से नाराज हो गए युवक

चंडीगढ़ का एक परिवार गोरखपुर रेलवे स्टेशन रोड स्थित होटल में ठहरा हुआ था। बुधवार दोपहर लगभग 12.30 बजे परिवार की एक महिला मर्जिना अपने दो बेटों विशाल और विकास के साथ होटल की कार से एकौना जाने के लिए निकली। तभी होटल के बाहर खड़े दो युवकों को कार से हल्की ठोकर लग गई। जिससे बिफरे मनबढ़ युवकों ने महिला समेत कार में बैठे लोगों से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान महिला को भी चोटें लग गई। युवकों की बदतमीजी से गुस्साईं मर्जिना ने कार से उतरकर सैंडिल से उनकी धुनाई शुरू कर दी। बवाल होता देख आसपास के लोग भी जुट गए। पब्लिक ने भी युवकों को पीटना शुरू कर दिया।

मारपीट के बाद पहुंची पुलिस

स्टेशन के बाहर स्थित पुलिस चौकी के बगल में हुए इस बवाल के बावजूद कोई पुलिसकर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। घटना ठंडी हो गई तो आधे घंटे बाद अपने पूरे रूआब में पहुंचे पुलिसकर्मी लाठियां भांज भीड़ को भगाने लगे। इसी बीच मौका देख एक मनबढ़ युवक फरार हो गया। जबकि दूसरे युवक ने अपना नाम बृजेश बताया जिसे पुलिस चौकी पर ले गई।

बॉक्स

स्टेशन रोड पर खड़े रहते हैं दलाल

स्टेशन रोड पर खड़े रहने वाले कई युवक दलाली का काम करते हैं। ये इतने मनबढ़ होते हैं कि दलाली के साथ ही किसी से भी मारपीट करना इनके लिए आम बात है। बुधवार को हुई इस घटना में शामिल दोनों युवक भी काफी मनबढ़ किस्म के थे। मारपीट के दौरान वे लगातार देख लेने की धमकी भी दे रहे थे।

Posted By: Inextlive