GORAKHPUR: कोतवाली इलाके के हजारीपुर मोहल्ले में मंगलवार सुबह 11 बजे एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विवाहिता की मौत की सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस पति समेत तीन महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

2007 में हुइर् थी शादी

माया बाजार निवासी स्व। राजकुमार गुप्ता की बेटी नीलम की शादी 2007 में हजारीपुर निवासी अनुपम कुशवाहा के साथ हुई। अनुपम का घंटाघर में कान्हा ज्वैलर्स नाम से दुकान है। वह हजारीपुर में मकान से थोड़ी दूरी पर एक फ्लैट किराए पर लेकर पत्‍‌नी और दो बच्चे नौ साल के कान्हा और सात साल के कृतज्ञ के साथ रहते थे। सुबह दोनों बच्चे स्कूल चले गए थे। मंगलवार को साप्ताहिक बंदी होने के चलते दुकान बंद कर अनुपम भी घर पर ही थे। पति अनुपम के अनुसार नीलम की सुबह 10.30 बजे अचानक तबीयत खराब हो गई। वह जब तक उसे अस्पताल लेकर जाते उसकी मौत हो चुकी थी।

परिजनों ने किया हंगामा

मौत की सूचना पर पहुंचे नीलम के मायके वाले पति पर हत्या करने का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे। नीलम के भाई शुभम ने बताया कि अनुपम का किसी महिला के साथ अवैध संबंध है। इसको लेकर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था। सुबह बच्चों के स्कूल जाने के बाद भी उनके बीच विवाद हुआ। इस पर अनुपम ने बहन की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस पति समेत तीन महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर, पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। कोतवाल घनश्याम तिवारी ने बताया कि नीलम के भाई ने तहरीर दिया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive