- एमडीए में थमने का नाम नहीं ले रहा कर्मचारी ट्रांसफर विवाद

- सचिव की स्टेनो ने सिविल लाइन थाने में दर्ज कराया मुकदमा

Meerut । एमडीए में कर्मचारियों का ट्रांसफर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को एमडीए सचिव की स्टेनो ने यूनियन अध्यक्ष पर गलत तरीके से ट्रांसफर कराने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। कर्मचारी यूनियन अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद एमडीए में अफरातफरी का माहौल है।

क्या है मामला

मेरठ विकास प्राधिकरण में नव निर्वाचित कर्मचारी संगठन पर कुछ कर्मचारियों के गलत तरीके से ट्रांसफर करने का आरोप है। तीन दिन पूर्व प्राधिकरण सचिव की स्टेनो शशि प्रभा त्यागी का ट्रांसफर तहसीलदार कार्यालय में कर दिया गया था, लेकिन सचिव नवनीत शर्मा ने वीसी राजेश यादव से मिलकर अपने स्टेनो का ट्रांसफर रुकवा दिया, जिस पर गुस्साई यूनियन ने वीसी से मिलकर स्टेनो का पुन: ट्रांसफर करा दिया। इस पर एमडीए सचिव ने वीसी से मिलकर पुन: स्टेनो का ट्रांसफर रोके जाने की मांग की।

कार्यालय में हंगामा

सचिव द्वारा वीसी से ट्रांसफर रूकवाने की मांग पर कर्मचारी संगठन के पदाधिकारी भड़क गए। कर्मचारी नेता नारेबाजी करते हुए वीसी कार्यालय में पहुंचे और ट्रांसफर पर कोई विचार न करने की मांग की थी। यूनियन नेताओं की इस हरकत से वीसी राजेश यादव काफी नाराज चल रहे थे।

मुझे लगातार परेशान किया जा रहा था। गलत तरीके से मेरा ट्रांसफर किया गया था। शुक्रवार को यूनियन के अध्यक्ष यशवीर ने कुछ कर्मचारियों के साथ मेरे साथ अभद्रता की। इसके चलते मुकदमा दर्ज कराया है।

शशि प्रभा त्यागी, स्टेनो सचिव एमडीए

एमडीए बाबू की ओर से कर्मचारी यूनियन अध्यक्ष के खिलाफ तहरीर प्राप्त हुई थी। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसके राणा, इंस्पेक्टर थाना सिविल लाइन

Posted By: Inextlive