- मुंहबोले मौसेरे भाई के साथ घर से निकली थी महिला

- कैंपियरगंज एरिया के हनुमान नगर जंगल में हुई घटना

GORAKHPUR: कैंपियरगंज एरिया के हनुमान नगर जंगल नर्सरी में युवकों ने महिला के साथ गैंग रेप किया। वारदात में महिला का मुंहबोला मौसेरा भाई भी शामिल था। फ्राइडे नाइट करीब साढ़े आठ बजे हुई घटना की सूचना महिला के पति ने पुलिस को दी। मौसेरे भाई के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस कार्रवाई कर रही है। महिला ने एक युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है।

मुंहबोले मौसेरे भाई के साथ निकली थी महिला

कैंपियरगंज एरिया के बंसतपुर मोहल्ले का एक युवक उत्तरी रेलवे गेट के पास चाय-पान की दुकान लगाता है। फ्राइडे इवनिंग राम नगर केवटलिया निवासी महिला का मौसेरा भाई संतोष पहुंचा। उसने महिला को बताया कि अम्मा को एडमिट कराया गया है। पान खाकर वह चला गया। दोबारा करीब साढ़े सात बजे बाइक लेकर आया। कहा कि अम्मा सीरियस हो गई उसने तुमको मिलने के लिए बुलाया है। तभी महिला उसके साथ चली गई। महिला को साथ लेकर युवक कैंपियरगंज कसबे में हॉस्पिटल जाने के बजाय आईटीआई रोड पर हनुमान नगर में पहुंच गया।

जंगल नर्सरी में मौसेरे भाई सहित चार ने किया रेप

रात में करीब साढे़ आठ बजे मौसेरा भाई महिला को लेकर जंगल नर्सरी में पहुंचा। सूनसान देखकर उसने महिला के साथ रेप किया। महिला की साड़ी निकालकर झाडि़यों में फेंक दी। तभी अन्य लोग भी गए। उन लोगों ने भी महिला के साथ रेप किया। इस दौरान मुंहबोला मौसेरा भाई भाग गया। घटना से बदहवास महिला पेटीकोट पहने करीब एक किलोमीटर तक भागती रही। वह श्याम नारायण की चाय की दुकान पर पहुंचकर साड़ी मांगने लगी। अंधेरे में महिला को भिखारी समझकर श्याम नारायण ने उसको भगा दिया। फिर वह राम सुभग के घर पहुंच गई जहां उसको लोगों ने साड़ी दी। इसके बाद बदहवास हाल महिला घर पहुंची। पति ने मामले की सूचना पुलिस को दी। गैंगरेप की सूचना पाकर कैंपियरगंज पुलिस एक्टिव हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। महिला की साड़ी और चप्पल मौके से मिली है। इसके बाद पुलिस मुंहबोले मौसेरे भाई की तलाश में लग गई।

महिला ने अपने मुंहबोले मौसेरे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवक महिला का पुराना परिचित है। वह उसको बहला फुसलाकर जंगल में ले गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

परमाशंकर यादव, एसओ

Posted By: Inextlive