पर्स छीनकर भाग रहे लुटेरे से अकेले भिड़ी महिला दबोचकर किया पुलिस के हवाले

2019-05-08T09:54:45+05:30

निजी कंपनी में काम करने वाली एक महिला उसका पर्स छीनकर भाग रहे लुटेरों से भिड़ गई और उन्हे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

PATNA : शाबाश संजू! आपकी तरह ही ऐसी दिलेरी सब दिखाए तो राजधानी में लुटेरों की शामत आ जाए। निजी कंपनी में काम करने वाली संजू की बहादुरी के आगे लुटेरा पस्त हो गया। निजी कंपनी में काम करने वाली महिला संजू का पर्स छीनकर भाग रहे लुटेरों से भिड़ गई। बदमाश ने बचने के लिए महिला का नाखून नोचा, उंगली काटी, चेहरे पर वार किया। इसके बाद भी वह डरी नहीं बल्कि बदमाश पर अपना शिकंजा और कस दिया। इस दौरान आस-पास के लोगों ने बदमाश को पकड़ लिया। हालांकि, उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया। महिला की बहादुरी से पुलिस ने लूट के तीन और केस को सुलझा लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी से पास से पुलिस ने लूटा गया 40 हजार रुपए, मोबाइल, और बाइक बरामद किया है। पुलिस उसके दूसरे साथी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

 

बैंक से पैसा निकालकर जा रही थी महिला

संजू कुमारी कंकड़बाग थाना क्षेत्र में सोमवार को एसबीआई बैंक से 40 हजार रुपए निकालकर घर जा रही थी। इस दौरान जैसे ही वो मॉर्डन अस्पताल के बगल वाली गली में पहुंची तो बाइक सवार दो लोग आए और उन्हें रोककर रास्ता पूछने लगे। महिला अभी उनसे बात ही कर रही थी कि बाइक पर पीछे बैठा युवक संजू का रुपए से भरा पर्स लेकर भाग गया। इसके बाद महिला ने एक बदमाश को पीछे से पकड़ लिया। महिला को वो धक्का देकर नीचे गिराने का प्रयास कर रहा था लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी। अंत में अपने को हारता देख बदमाश ने महिला के चेहरे पर नाखून से वार किए और उंगली में काटा भी। इस दौरान आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी वहां आ गए। लोगों को देखते ही बदमाश गाड़ी छोड़ वहां से भागने लगा। इसके बाद लोग उसके पीछे-पीछे भागने लगे। इस दौरान पास में ही कंकड़बाग पुलिस भी आ गई। पुलिस और आम लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया।

 

कोढ़ा गिरोह का बदमाश है पवन

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस मौके पर गई और वहां से गाड़ी जब्त कर थाने ले गई। गिरफ्तार बदमाश से पुलिस ने थाने में पूछताछ की। पूछताछ के बाद उससे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने पटना जंक्शन के पास से एक और बाइक को बरामद किया। पूछताछ में पुलिस को ये जानकारी मिली है कि आरोपी कोढ़ा गैंग का सक्रिय सदस्य है। इसके अन्य साथियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी पूछताछ के बाद बड़ा खुलासा हो सकता है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.