- महिला की धारदार हथियार से रेता गर्दन

- खेत में मिली डेडबॉडी, पट्टीदारों पर हत्या का आरोप

GORAKHPUR: गोला के एक महिला की सनसनीखेज तरीके से गला रेत कर हत्या कर दी गई। महिला की डेडबॉडी एक खेत में पड़ी मिली। खेत को निकली महिला के काफी देर तक वापस न लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की तो उसकी खून से सनी डेडबॉडी खेत में पड़ी मिली। महिला के पति ने जमीन विवाद में हत्या का शक जाहिर करते हुए अपने पट्टीदारों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

खेत जाने को निकली थी घर से

गोला के महुआडार गजेगढ़ा निवासी संदीप शुक्ला की पत्नी कविता (ख्भ्) ट्यूज्डे नाइट 8 बजे घर से खेत जाने के लिए निकली थी। देर रात तक कविता जब घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। संदीप परिजनों के साथ खेत की तरफ गया जहां उसकी डेडबॉडी पड़ी देखी। हमलावरों ने धारदार हथियार से गर्दन रेत कर हत्या की थी। संदीप ने खून से सनी डेडबॉडी देख घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

तीन महीने पहले हुआ था हमला

संदीप ने पुलिस को बताया कि जमीन को लेकर उसका अपने पट्टीदार से विवाद चल रहा था। पकड़ीली टोला निवासी राम सहाय के बेटे शेरू, विक्की, देवी सहाय शुक्ल और अखिलेश चन्द्र ने उसकी पत्नी की हत्या को अंजाम दिया है। तीन महीने पहले भी उन लोगों ने संदीप पर जानलेवा हमला किया था। गोला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस घटना के अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस की जांच में और तेजी होने की बात कही जा रही है। पुलिस का कहना है कि जमीन विवाद में महिला की हत्या ठोस वजह नहीं हो सकती है। फिलहाल केस दर्ज करके पुलिस मामले की इनवेस्टिगेशन कर रही है।

Posted By: Inextlive