- संदिग्ध हाल में हुई थी महिला की मौत

-महिला के भाई ने लगाया पति पर हत्या का आरोप

- गोला एरिया के बरईपार की घटना

GORAKHPUR: गोला एरिया के बरईपार में महिला की संदिग्ध हाल में मौत हो गई। ट्यूज्डे को घरवाले उसकी डेड बॉडी लेकर दाह संस्कार को पहुंचे। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने चिता से डेड बॉडी उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर खोराबार एरिया के सिक्टौर में मिली युवक की डेड बॉडी की पहचान टयूज्डे को हुई। मृतक की पत्‍‌नी ने पति के मर्डर की आशंका जताई है।

पड़ोसियों को बताई बीमार होने की बात

बरईपार निवासी वीरचंद की पत्‍‌नी सरिता की मंडे नाइट मौत हो गई। ट्यूज्डे को अचानक वीरचंद ने पत्‍‌नी की चिता सजानी शुरू कर दी। इस पर लोगों को शक हुआ। लोगों ने उससे पूछा कि आखिर उसकी पत्‍‌नी की मौत कैसे हुई। उसने सबको बताया कि पत्‍‌नी काफी दिनों से बीमार थी। इससे लोगों का शक गहरा गया। किसी ने घटना की सूचना महिला के मायके के लोगों को दे दी। मायके के लोग पहुंचे तो डेड बॉडी को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था।

ख्008 में हुई थी महिला की शादी

बांसगांव एरिया के पाली निवासी राजेश ने बताया कि उसकी बहन सरिता की शादी ख्008 में हुई थी। वीरचंद से उसकी बहन को तीन संतानें हुई। आरोप लगाया कि उसका बहनोई नशे का आदी है जिससे आए दिन कलह होती थी। शराब पीने के लिए पैसे मांगकर वह सरिता को पीटता था। भाई ने बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

पत्‍‌नी ने जताई पति के हत्या की आशंका

खोराबार एरिया के सिक्टौर में मंडे इवनिंग युवक की डेड बॉडी मिली। ट्यूज्डे को उसकी पहचान कैंट एरिया के नवलपुरवा निवासी नाटे के रूप में हुई। नाटे की पत्‍‌नी ने पति की पहचान की। पुलिस को बताया उसका पति सिक्टौर में शराब बेचने वाली महिला के वहां मजदूरी करता था। उसकी हत्या के बाद डेड बॉडी फेंकी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Posted By: Inextlive