ICC World Cup 2019 पाकिस्तान हर तरह से मैच जीतने की करेगा कोशिश मुकाबला नहीं होगा आसान मिचेल सैंटनर

2019-06-26T12:58:42+05:30

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का 33वां मैच मंगलवार को एजबेस्टन बर्मिंघम में पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मिचेल सैंटनर ने पाकिस्तानी टीम की तारीफ की है। उनका कहना है कि यह मुकाबला आसान नहीं होगा।

बर्मिघम (आईएफपी)। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का 33वां मैच आज यानी कि मंगलवार को एजबेस्टन, बर्मिंघम में पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। इससे पहले न्यूजीलैंड के ऑल राउंडर खिलाड़ी मिचेल सैंटनर ने पाकिस्तानी टीम और खासकर उनके गेंदबाजों की खूब तारीफ की है। मिचेल सैंटनर ने कहा है कि पाकिस्तान के साथ खेला जाने वाला यह मैच उनके लिए बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि पाकिस्तानी टीम वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए हर तरह की कोशिश कर रही है। इसलिए  न्यूजीलैंड को आज उन्हें हलके में नहीं लेना चाहिए।

कुछ मैचों में अच्छा रहा है पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन

बता दें कि न्यूजीलैंड ने वर्ल्डकप में अब तक छह मैचों में से पांच पर अपनी जीत दर्ज की है, जबकि एक मैच बारिश के कारण रद कर दिया गया था। वहीं पाकिस्तान छह मैचों में दो पर ही अपनी जीत दर्ज कर पाया है। उसे अंतिम चार में क्वालीफाई करने की अपनी संभावनाओं को बरकरार रखने के लिए यह मुकाबला किसी तरह से जीतना होगा।  मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए जीलैंड के ऑल राउंडर खिलाड़ी मिचेल सैंटनर ने कहा, 'जाहिर है, हाल ही के मैचों में पाकिस्तान का प्रदर्शन अच्छा रहा है, उन्होंने कुछ साल पहले चैंपियंस ट्रॉफी जीती और वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी काफी अच्छी जीत दर्ज कर चुके हैं। हम इस समय टॉप पर हैं लेकिन हम किसी भी खेल को हल्के में नहीं ले सकते।'

"I think they're very dangerous, and they've come off a pretty good win against South Africa."
Mitchell Santner says New Zealand will not take Pakistan lightly 👇 pic.twitter.com/p1ivDEQIUr

— Cricket World Cup (@cricketworldcup) 25 June 2019


गेंदबाजों की तारीफ

सैंटनर ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की भी खूब तारीफ की।  उन्होंने कहा, 'पाकिस्तानी टीम की गेंदबाजी बहुत ही शानदार है। उनके कुछ स्पिन गेंदबाजों के साथ बहुत अच्छे सीम गेंदबाज भी मौजूद हैं। हम उनकी ताकत के बारे में जानते हैं और मुझे लगता है कि वहाब उनकी टीम में वापस आ गए हैं। इसके अलावा आमिर भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं।' उन्होंने कहा कि पाकिस्तान किसी भी दबाव के बावजूद मैच को अपने हाथ में लेने की क्षमता रखता है।

ICC World Cup 2019 : Pak vs NZ Match Preview, वर्ल्डकप में अब तक न्यूजीलैंड से सिर्फ दो बार हारा पाकिस्तान

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.