-आजसू छात्र संगठन के सदस्य पहुंचे थड़पखना बांग्ला स्कूल

-प्रिंसिपल ने टीचर्स को बुलाकर कराया हंगामा

>RANCHI: एक स्कूल जहां बच्चों के मिड डे मील में चावल से ज्यादा कीड़े परोसे जा रहे हैं, तो ऑफिस में शराब की बोतलें और पाउच के पैकेट भी मिल रहे हैं। यह स्कूल आपकी सिटी में ही है। जिसका नाम राजकीय मध्य विद्यालय थड़पखना बांग्ला स्कूल है। यह खुलासा गुरुवार को हुआ जब आजसू कार्यकर्ता स्कूल में बुधवार को हुए हंगामे की जानकारी लेने पहुंचे।

वे लोग प्रिंसिपल तनुजा पांडेय से पूछताछ करने स्कूल पहुंचे, तो उन्हें आफिस में ही शराब की बोतलें मिलीं। जब लोगों ने प्रिंसिपल से इसके बारे में पूछा तो उन्होंने टीचर्स को बुला लिया। मौके पर पहुंचे टीचर्स ने वहां मौजूद लोगों के साथ धक्का-मुक्की भी की। इसके बाद घटना की सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई।

70 अटेंडेंस, बच्चे सिर्फ ख्0

आजसू कार्यकर्ताओं ने अटेंडेंस रजिस्टर चेक किया तो उसमें 70 अटेंडेंस बने थे। जिसे प्रिंसिपल ने तुरंत अलमारी में बंद कर दिया। जबकि स्कूल में उस वक्त मात्र ख्0 बच्चे ही मौजूद थे। इसके बाद संगठन के महासचिव रवि मुंडा ने चावल में कीड़े होने और स्कूल में अव्यवस्था की जानकारी डीसी और एसडीओ को फोन पर दी। थोड़ी ही देर में स्कूल पहुंचे अधिकारियों ने स्कूल की स्थिति की जानकारी ली और प्रिंसिपल को फटकार लगाई। लेकिन, प्रिंसिपल किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थी। इसके बाद गुस्साए अधिकारी भी वहां से चले गए।

अनूप का मोबाइल कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

शराब व्यवसायी अनूप चावला पर गोलीबारी मामले में पुलिस उनके मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। शूटर्स की गिरफ्तारी के लिए पुलिस हर उस बिंदु की गहराई से छानबीन कर रही है, जिस पर जरा भी संदेह है। इसी क्रम में पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि उनके मोबाइल पर किसी ने फोन कर कोई धमकी वगैरह तो नहीं दी थी। ऐसी कोई बातचीत, जिससे अनूप चावला पर हमले का कोई सुराग मिल सके। उन्हें फोन करने वाला व्यक्ति कैसा है। इसकी तलाश में रांची पुलिस छानबीन कर रही है।

Posted By: Inextlive