Xiaomi Mi Band 4 की तस्वीरें लीक कलरफुल डिस्प्ले के साथ जानें ये फीचर्स

2019-06-02T14:31:01+05:30

शाॅओमी मार्केट में एक नया फिटनेस बैंड 2019 के अंत तक लाॅन्च करने जा रही है। रेंडर्स की ओर से लीक जानकारी के मुताबिक कंपनी ऐसा पहला बैंड जारी करने जा रही है जिसमें कलर डिस्प्ले होगी। फिलहाल जानते हैं Xiaomi Mi Band 4 के फीचर्स

कानपुर। Xiaomi Mi Band 4 की डिस्प्ले कलरफुल हो सकती है जबकि इससे पहले कंपनी ने जितने भी फिटनेस बैंड्स मार्केट में उतारे थे, वो सभी ब्लैक एंड व्हाइट डिस्प्ले वाले थे। खबरों के मुताबिक कंपनी ने एमआई बैंड 4 के डिस्प्ले के नीचे की तरफ टच बटन है जिससे डिवाइस ऑन-ऑफ की जा सकेगी। हालांकि पहले के बैंड्स में पाॅवर बटन उभरा हुआ होता था जिसे प्रेस करने पर ही डिवाइस ऑन-ऑफ हो सकती थी। वहीं कंपनी शाॅओमी एमआई बैंड 4 को लाॅन्च करती, उसके पहले ही बैंड की तस्वीरें और फीचर्स सोशल मीडिया पर लीक हो गईं।
फिटनेस बैंड में हो सकता है ये नया फीचर

शाॅओमी अपने इस नए फिटनेस बैंड में एक नया फीचर जोड़ सकती है। दरअसल लीक हुई तस्वीरों में शाॅओ AL नाम के वाॅइस असिस्टेंट को चलाने वाले फिटनेस ट्रैकर को भी दिखाया गया है। वहीं डिजिट के अनुसार एमआई बैंड के पहले के प्रोडक्ट्स जो कंपनी की होम मार्केट में उपलब्ध हैं, उन पर एनएफसी( क्रेडिट, डेबिट और स्मार्टकार्ड का इस्तेमाल करके पेमेंट करना) को सीमित कर दिया गया है।
Galaxy M40: 11 जून को लाॅन्च होने से पहले लीक हुए ये फीचर्स और दाम
Redmi K20 and K20 Pro launch: 4000mAh बैटरी और 48 मेगापिक्सल कैमरा, जानें कीमत
कंपनी की अनाउंसमेंट बाकी
अगर दुनिया भर की कंपनियों के बैंड ट्रैकर में एएल फीचर शामिल किया जाता है तो लोग उसमें मौसम से जुड़ी अपडेट पा सकते हैं जैसे की गूगल असिस्टेंट या फिर एपल सिरी काम करता है। इन फीसचर्स के बारे में रेंडर्स भी सटीक हैं ये कहा नहीं जा सकता है। हम नहीं जानते कि ये फीचर्स एमआई बैंड 4 में हैं भी या नहीं जब तक कंपनी की ओर से कोई अनाउंसमेंट सुनने को नहीं मिलती है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.