रावण और कंस की औलादों को सरकार ने सबक सिखाया

2019-04-04T06:00:17+05:30

रावण और कंस की औलादों को सरकार ने सबक सिखाया

- योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में प्रबुद्ध वर्ग को संबोधित किया

- बोले सपा के गुंडों वाले झंडे को बदल रही है जनता

MEERUT । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को प्रबुद्धजनों से रुबरु हुए और भाजपा की उपलब्धियों का बखान किया। उन्होंने कांग्रेस सरकार के चुनावी घोषणा पत्र पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह घोषणा पत्र देश की अर्थव्यवस्था को चौपट करने वाला है। उन्होंने सपा सरकार के झंडे की तुलना गुंडों वाले झंडे तक से की। उन्होंने कहा कि समाज की परिस्थिति के अनुसार आज समाज को सुरक्षित हाथों में भेजने के लिए नरेंद्र मोदी को ही वोट दें।

ऐतिहासिक महत्व की चर्चा

प्रबुद्ध जनसभा में शामिल चिकित्सक, व्यापारी, शिक्षक, प्राचार्य समेत शहर के ख्याति प्राप्त लोगों के बीच मुख्यमंत्री योगी ने अपने भाषण की शुरुआत मेरठ के ऐतिहासिक महत्व से की। उन्होंने कहा कि मेरठ का हस्तिनापुर ही महाभारत का कारण बना था। अब मेरठ के प्रबुद्ध जन इस चुनावी महाभारत में प्रमुख भूमिका निभाएंगे। मुख्यमंत्री ने सपा के एमएलसी का उदाहरण देते हुए कहा कि वह भाजपा में शामिल होने के लिए अपना पद तक छोड़ने को तैयार हैं। अब लोग उन्हें सपा के झंडे के साथ नही देखना चाहते हैं। वह देश के लिए कुछ करना चाहते हैं और यह भाजपा में ही संभव है।

आतंकवाद को बढ़ावा

कांग्रेस के कार्यकाल और वर्तमान चुनाव के घोषणा पत्र पर जमकर कटाक्ष करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 55 पेज का कांग्रेस का चुनावी घोषणा पत्र कांग्रेस की 55 साल की विफलताओं को उजागर करता है। इस घोषणा पत्र से कांग्रेस सेना के अधिकार कम कर देश में आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ावा देना चाहती है।

बिन मांगे समर्थन

मुख्यमंत्री ने गठबंधन पर निशान साधते हुए कहा कि इस गठबंधन में बसपा जैसी पार्टियों का तो बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाने जैसा हाल हो गया है। ये पार्टियां बिना मांगे ही यूपीए को समर्थन दे रही हैं। आय से अधिक संपत्ति के मामले में सपा बसपा दोषी हैं उन्हें पता है कि अगर समर्थन नही देंगी तो जेल की हवा खानी पडेगी।

उपलब्धियों का गुनगान

मुख्यमंत्री ने आईएमए के चिकित्सकों को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी से 2014 तक प्रदेश में 13 मेडिकल कॉलेज थे, जबकि मोदी ने करीब 58 माह में ही 13 नए मेडिकल कॉलेज प्रदेश को दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा को प्राथमिकता पर रखा गया है। रावण और कंस की औलादों को सरकार ने सबक सिखाया है।

बंद नही होंगी चीनी मिलें

किसानों के पक्ष में बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब तक खेत में गन्ना खड़ा है चीनी मिलों का धुआं बंद नहीं होगा। भाजपा शासन काल में सालों से बंद चीनी मिलों का चलाया गया। उन्होंने कहा कि सरकार ने कुंभ और कांवड़ मेले का सफलतापूर्वक आयोजन कराया।

ये रहे मौजूद

इस दौरान कार्यक्रम का संचालन जयकरण गुप्ता और सभा की अध्यक्षता शिव कुमार गुप्ता ने की। इस दौरान मंच पर सांसद राजेंद्र अग्रवाल, अशोक भल्ला, प्रेम मेहता, अशोक मोघा, डा शिशिर जैन और अश्वनी त्यागी आदि मौजूद रहे।

inextlive from Meerut News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.