- पत्थर से सिर में किए प्रहार, लोगों ने किसी तरह बचाया

- सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, तीन हमलावर पकड़े

आगरा. थाना न्यू आगरा स्थित दयालबाग में 5500 रुपये का तकादा करने पर दबंग जनरल स्टोर मालिक ने व्यापारी के बेटे को पिटाई कर दी. साथ ही साथियों को बुलाकर उसको सड़क पर गिरा-गिराकर पत्थर से वार किए. सड़क पर इस नजारे को देख लोग जमा हो गए. लोगों ने मौके से तीन आरोपियों को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द किया. व्यापारी ने आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया है.

एक साल पहले का था उधार

दयालबाग स्थित कृष्णा बाग कॉलोनी शीतल ग्रीन अपार्टमेंट निवासी भुवनेश अग्रवाल आटे का कारोबार करते हैं. तपन बाग में कर्तव्य जनरल स्टोर के मालिक राहुल पर एक वर्ष पूर्व के 5500 रुपये थे. भुवनेश के बेटे तेजस्वी अग्रवाल शनिवार को दोपहर दो बजे बाजार से कूटू का आटा लेने जा रहे थे. तभी उन्हें तपन बाग में राहुल दिखाई दे गया. तेजस्वी ने अपने एक वर्ष पूर्व के 5500 रुपयों का तकादा किया, तो राहुल गुस्से में आ गया. उसने तेजस्वी को पकड़ लिया और अपने साथियों को बुलाकर तेजस्वी को गिराकर पहले लात-घूंसों से पीटा. इसके बाद पत्थर से हमला बोल दिया. व्यापारी पुत्र सड़क पर चीखता रहा और आरोपी मारते रहे. हमलावरों ने उसे मरणासन्न कर दिया.

लोगों ने आरोपियों को पकड़ा

सड़क पर हंगामा होते देख आसपास के लोग पहुंच गए. उन्होंने मारपीट का वीडियो बना लिया और तीन हमलावरों को पकड़ लिया. जबकि अन्य भाग गए. पुलिस को बुलाकर लोगों ने तीनों आरोपियो को सौंप दिया. तेजस्वी को एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उसके सिर, जबड़े, कंधे और शरीर में कई स्थानों पर चोट लगी है.

मारपीट का वीडियो वायरल

शनिवार को व्यापारी के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इंस्पेक्टर न्यू आगरा अजय कौशल ने बताया कि राहुल, सोनू और पवन को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें जेल भेजा जा रहा है. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Posted By: Vintee Sharma