- गंभीर हाल युवक मेडिकल कॉलेज में एडमिट

- गुलरिहा एरिया के सरैया में संडे मार्निग हुई घटना

GORAKHPUR: पतंग उड़ा रहे दो युवकों ने साइकिल सवार पर हथौड़ी से हमला कर दिया। घटना संडे मार्निग करीब आठ बजे हुई। हथौड़ी के हमले में घायल युवक को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उधर चिलुआताल एरिया के जंगल बहादुर अली में पांच साल का मासूम जीएमसी के गड्ढे में डूब गया।

हथौड़े से सिर पर मारा, पंजा कूच दिया

गुलरिहा एरिया के जंगल एकला नंबर दो निवासी दयाराम का बेटा मुकेश मजदूरी करता है। संडे मार्निग आठ बजे वह साइकिल से गोरखपुर आ रहा था। वह सरैया के पास पहुंचा तो वहां दो युवक पतंग उड़ा रहे थे। पतंग उसकी साइकिल में फंस गई। इसको लेकर मुकेश और दोनों युवकों में कहासुनी होने लगी। बात बढ़ने पर गुस्साए युवकों ने हथौड़ी से मुकेश पर हमला कर दिया। सिर पर चोट करने के साथ-साथ पंजे को कूच दिया। मुकेश के शोर मचाने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

नगर निगम के गड्ढे में डूब गया मासूम

चिलुआताल एरिया के मोहरीपुर, जंगल बहादुर अली में नगर निगम सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट का प्लांट बनवा रहा था। इसके लिए वहां पर गड्ढा खोदा गया है। गड्ढे में पानी भरा हुआ है। संडे को बैनमवा टोला के बच्चे पतंग उड़ाने पहुंचे। शाम करीब चार बजे पांच साल का जुबेर भी कई लड़कों के साथ पहुंचा। वह पतंग उड़ाने के चक्कर में पानी में गिर गया। उसके साथ खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया। गांव के लोग मौके पर पहुंचे। बच्चे को गड्ढे से बाहर निकाला लेकिन उसकी जान निकल गई थी। एक प्रधान के कहने पर फैमिली मेंबर्स ने पुलिस को सूचना नहीं दी।

Posted By: Inextlive