- कांच की बोतल से सिर फोड़ा, चेहरा गोदा और फिर गला दबाया

Sardhna: ईकड़ी गांव के जंगल में शनिवार देर रात ख्ब् वर्षीय युवक की निर्ममता से हत्या कर शव नलकूप के पास फेंक दिया गया। सुबह रक्तरंजित शव देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। जिस पर पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर छानबीन की और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया। जांच-पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने किसी से भी रंजिश की बात से इंकार करते हुए अज्ञात में तहरीर दी है।

खेत के लिए निकला था

ईकड़ी गांव निवासी मोहित उर्फ सीटू (ख्ब्) पुत्र विरेंद्र त्यागी शनिवार सुबह ही घर से खेत के लिए निकला था। इसके बाद घर नहीं लौटा। बताया गया कि शनिवार रात उसे गांव की एक दुकान पर देखा गया था। रविवार सुबह करीब चार बजे उसका रक्तरंजित शव गांव निवासी बिल्लू के नलकूप के पास पड़ा मिला। जानकारी मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

डॉग स्क्वायड बुलाया गया

इंस्पेक्टर मेहर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ कर घटना स्थल की जांच पड़ताल की। डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया। जिसने मौके से सबूत जुटाए और आसपास का क्षेत्र खंगाला। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ धनपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे और परिजनों व ग्रामीणों से जानकारी ली। शव पर मिले निशान इशारा कर रहे थे कि हत्यारोपियों ने निर्ममता दिखाते हुए कांच की बोतल से मोहित सिर फोड़ा और कई जगह से उसके चेहरे को बोतल से गोद दिया। इसके बाद भी उसकी सांस बाकी रही तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। कांच की बोतल के टुकड़े भी मौके से बरामद हुए। जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। मोहित की हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया। मां, भाई और पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने किसी से भी रंजिश की बात से इनकार किया है और अज्ञात हत्यारों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

Posted By: Inextlive