सीएम योगी के लिए सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

2019-06-09T12:51:12+05:30

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए अभद्र टिप्पणी करने वाले प्रशांत जगदीश कन्नौजिया नाम के युवक को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है।

प्रशांत कन्नौजिया नाम के युवक ने की आपत्तिजनक टिप्पणी
हजरतगंज में दारोगा ने दर्ज कराई रिपोर्ट, नोएडा से पकड़ा गया

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए ट्विटर और फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले प्रशांत जगदीश कन्नौजिया नाम के युवक को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पांच कालिदास मार्ग पर कानपुर निवासी एक युवती मुख्यमंत्री से मिलने गुरुवार को पहुंची थी। युवती ने सीएम पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसी प्रकरण में प्रशांत ने ट्विटर पर युवती का वीडियो पोस्ट कर सीएम पर अशोभनीय टिप्पणी की। हजरगंज के दारोगा विकास कुमार ने मामले पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। तहरीर में लिखा कि मुख्यमंत्री के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी कर उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है।
अलीगढ़ की घटना पर गुस्से में उबला देश, विपक्ष योगी सरकार पर हमलावर
नोएडा में छापेमारी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया

इसी बीच उच्चाधिकारियों के आदेश पर साइबर क्राइम सेल की टीम ने नोएडा में छापेमारी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। देर शाम प्रकरण में अधिकारी कुछ भी बोलने से कतराते रहे। मामले को दबाने में जुटे रहे मामले को पुलिस अधिकारी दबाने में जुटे रहे। एएसपी पूर्वी ने आरोपित को पकडऩे के लिए दबिश या गिरफ्तारी से इन्कार किया है। वहीं सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र के अवकाश पर होने के कारण लिंक अधिकारी सीओ कैंट से बात की गई तो उन्होंने प्रकरण की जानकारी से मना कर दिया। इंस्पेक्टर हजरतगंज राधा रमण सिंह भी चुप्पी साधे रहे।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.