RANCHI: अरगोड़ा बस्ती में कुत्तों के भौंकने के विवाद को लेकर हुई चाकूबाजी में किशन साहू नामक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किशन को इलाज के लिए रिम्स के ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया। इधर, पुलिस चाकूबाजी में शामिल आरोपियों की तलाश में अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है।

क्या है मामला

अरगोड़ा थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार ने बताया कि बुधवार की रात दो बजे के करीब स्ट्रीट डॉग्स के भौंकने की आवाज सुनकर किशन साहू घर से बाहर निकले और सभी स्ट्रीट डॉग्स को भगाने लगे। इसी बीच सभी स्ट्रीट डॉग्स किशन साहू के पड़ोसी विवेक कुमार के घर के पास जाकर भौंकने लगे। इस बात से नाराज होकर विवेक कुमार और उसके दो साथी घर से बाहर निकले और किशन साहू पर आरोप लगाने लगे कि उन्होंने ही उनके दरवाजे पर सभी कुत्तों को भेजकर उनकी नींद खराब की है। मामला इतना बढ़ा कि विवेक कुमार ने किशन साहू पर चाकू से हमला कर दिया। विवेक द्वारा किशन के गले के ऊपर कई बार चाकू से वार किया गया, जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चाकू मारने के बाद विवेक मौके से फरार हो गया।

परिजनों ने दी पुलिस को जानकारी

बाहर हो रहे शोर को सुनकर किशन साहू के परिजन घर से बाहर निकले तो देखा कि किशन खून से लथपथ सड़क पर गिरे हुए हैं। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने तुरंत जख्मी किशन को रिम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Posted By: Inextlive