- महेवा में युवक को भूना, साथी घायल

- बाइक सवार बदमाशों ने मारी तीन गोलियां

- चार के खिलाफ मर्डर, जानलेवा हमले का मामला दर्ज

महेवा में युवक को भूना, साथी घायल

- बाइक सवार बदमाशों ने मारी तीन गोलियां

- चार के खिलाफ मर्डर, जानलेवा हमले का मामला दर्ज

GORAKHPUR: GORAKHPUR: कैंट एरिया के महेवा में फलमंडी जा रहे बिजनेसमैन को बदमाशों ने सरेराह भून दिया। थर्सडे मार्निग करीब सवा सात बजे हुई वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। हमले में बिजनेसमैन गालन टोला निवासी विक्रम सोनकर की मौके पर मौत हो गई। उसका साथी सोनू घायल हो गया। उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। दीपावली के बाद लक्ष्मी प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई मारपीट में एक युवक की मौत का बदला लेने के लिए बदमाशों ने वारदात की है। बताया जाता है कि हमलावरों ने पहले ही वार्निग दे दी थी कि घटना का बदला जरूर लेंगे।

हाल में जेल से छूटकर आया था विक्रम

पुलिस ने बताया कि लक्ष्मी प्रतिमा विसर्जन के दौरान अलहदादपुर के चंद्रशेखर का मर्डर हो गया था। इस मामले में विक्रम भी आरोपी है। वह कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटकर आया है। फलमंडी में बिजनेस होने की वजह से वह रोजाना बाइक से एक ही रास्ते से आता-जाता था। थर्सडे को अपने परिचित सोनू के साथ पैदल निकल गया। रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसको गोलियों का शिकार बनाया। लोगों का कहना है कि जिन बाइक सवार बदमाशों ने उसको गोली मारी, उनमें पीछे बैठे युवक ने विक्रम को कुछ कहा फिर ताबड़तोड़ तीन गोलियां दाग दी जिससे उसकी मौत हो गई। बाइक के साथ एक कार भी थी जिसमें सवार लोगों पर भी लोगों को शक है।

करन ने दर्ज कराया चार के खिलाफ मुकदमा

विक्रम के भाई करन ने अलहदादपुर के शेरू, रोहित, ज्ञान प्रकाश और जुगनू के खिलाफ मर्डर, जानलेवा हमले, जानमाल की धमकी देने सहित कई धाराओं में केस दर्ज कराया है। सभी आरोपी चंद्रशेखर की फैमिली के हैं जिसकी मौत का बदला लेने के लिए विक्रम का मर्डर किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमें लगाई हैं।

चंद्रशेखर के मर्डर के मामले में विक्रम जेल जा चुका है। वह हाल ही में छूट कर आया है। अभी तक की जांच में यह सामने आया है कि चंद्रशेखर की मौत का बदला लेने के लिए विक्रम का मर्डर किया गया है। नामजद आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सुजीत राय, इंस्पेक्टर कैंट

Posted By: Inextlive