---मारवाड़ी कॉलेज के बुधिया मैदान के पास की है घटना

---गोलीबारी में घायल का रिम्स में चल रहा है इलाज

RANCHI (4 Aug): मंगलवार की शाम हिंदपीढ़ी में जमीन विवाद में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई, जबकि दूसरा व्यक्ति घायल है और उसे रिम्स में एडमिट कराया गया है। मारे गए युवक की पहचान मो हाफिज उर्फ रहमतुल्ला (फ्ख् वर्ष) के रूप में की गई है, जिसकी गोली लगते ही घटनास्थल पर मौत हो गई। दूसरे युवक का नाम अलताफ है, जिसे पुलिस ने रिम्स पहुंचाया है। घटना शाम छह बजे हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के मारवाड़ी कॉलेज बुधिया मैदान के पास की है। सूचना पाकर हिंदपीढ़ी थानेदार मो फारूख, डीएसपी रणवीर सिंह समेत कई पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

जमीन को लेकर विवाद

पुलिस ने आशंका जताई है कि निजामनगर के समीप एक प्लॉट है। हो सकता है उसी प्लॉट के विवाद में अज्ञात अपराधकर्मियों ने मो हाफिज उर्फ रहमतुल्ला की हत्या की है। मो हाफिज आजाद बस्ती का रहनेवाला था, जबकि जख्मी युवक अल्ताफ हिंदपीढ़ी निजामनगर का बताया जाता है। अपराधियों ने हत्या करने से पूर्व दोनों पर बेसबॉल स्टिक से भी हमला किया था। जिस जमीन की वजह से हत्या हुई, वहां पर कुछ खून के छीटे पाए गए हैं।

-----

सरेआम चली गोली, कोई गवाही को तैयार नहीं

जिस जगह पर हत्या हुई, वह एक भीड़भाड़ वाला इलाका है, जहां सैकड़ों लोगों का आना-जाना होता रहता है, लेकिन घटना के बारे में जब पुलिस ने पूछताछ की तो किसी ने भी कुछ बताने से इनकार कर दिया। पुलिस ने आशंका जताई कि एक जमीन पर दो लोगों का कब्जा हो सकता है। कब्जा करने के उद्देश्य से दोनों वहां गए होंगे। इस बात की सूचना विरोधियों को लग गई होगी। वे लोग एक बाइक पर सवार होकर वहां आए। पहले बेसबॉल से उन्हें मारा, फिर गोली मारकर आराम से चलते बने। हिंदपीढ़ी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

---------

Posted By: Inextlive