Ind Vs Nz माही से ऐसा क्या काम करवाना चाह रहे थे चहल कि मैदान से भाग खड़े हुए धोनी

2019-02-04T11:39:38+05:30

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली बार इतनी बड़ी जीत दर्ज करने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान में खूब मस्ती की। एक तरफ जहां फोटोशूट चल रहा था वहीं मैदान पर चहल और धोनी के बीच चूहाबिल्ली की दौड़ लग गई। जानिए क्या था पूरा मामला

कानपुर। भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच भारत ने 35 रन से जीत लिया। इसी के साथ टीम इंडिया ने सीरीज 4-1 से अपने नाम की। न्यूजीलैंड में पहली बार मिली इतनी बड़ी जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान में खूब मस्ती की। इसमें युजवेंद्र चहल और एमएस धोनी की चूहा-बिल्ली की दौड़ भी खूब चर्चा में रही। दरअसल मैच के बाद चहल अपने पूर्व कप्तान धोनी को 'चहल टीवी' पर इंटरव्यू के लिए बुलाना चाहते थे मगर माही ने उनको मना कर दिया। फिर क्या धोनी को जबरदस्ती पकड़कर वहां रोकना चाहते थे मगर माही की फुर्ती के आगे चहल सुस्त पड़ गए। धोनी ने इतनी तेज दौड़ लगाई कि वह सीधे मैदान के बाहर ही जाकर रुके।

pic.twitter.com/msk6z3ynaX

— Dhoni Fan (@WastingBalls) 3 February 2019


चहल टीवी है काफी पाॅपुलर

बताते चलें भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल का नया शो 'चहल टीवी' दिनोंदिन पाॅपुलर होता जा रहा। चहल मैच के बाद किसी एक भारतीय खिलाड़ी का इंटरव्यू करते हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे। इस इंटरव्यू में रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली तक आ चुके हैं। युजवेंद्र ने चहल टीवी की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया में पहला वनडे खत्म होने के बाद की थी। इसके बाद वह हर मैच में एक खिलाड़ी का इंटरव्यू लेते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में चहल, धोनी को लाना चाहते थे मगर वे उनके हाथ नहीं आए। बाद में रोहित शर्मा ने चहल टीवी में हिस्सा लिया।
न्यूजीलैंड में भारत की सबसे बड़ी जीत
न्यूजीलैंड में भारत की अभी तक की यह सबसे बड़ी वनडे सीरीज जीत है। इससे पहले भारत ने 2009 में एमएस धोनी की कप्तानी में वनडे सीरीज अपने नाम की थी, मगर तब ये सीरीज भारत ने 3-1 से जीती थी। पहली बार है कि न्यूजीलैंड में भारत ने एक वनडे सीरीज में चार मैच जीते।

Ind vs Nz : ये पांच खिलाड़ी न होते, तो भारत को न्यूजीलैंड में नहीं मिलती जीत

ICC ने दुनियाभर के बल्लेबाजों को जारी की चेतावनी, 'धोनी पीछे खड़ें हों तो कभी मत छोड़ें क्रीज'


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.