Zarine Khan Ready To Dance With Salman Khan

2011-03-11T00:00:00+05:30

In the movie ‘Veer’ she had played the character of a princess And now she is ready to surprise all her fans through her dancing skills

मुंबई। फिल्म वीर को दर्शकों ने भले ही नकार दिया हो लेकिन फिल्म की नायिका जरीन खान इससे थोड़ा भी विचलित नहीं हैं और अपनी पहली फिल्म की असफलता के गम को भुलाते हुए जोरदार वापसी कर रही हैं।

दरअसल, जरीन, सलमान-आसीन अभिनित आगामी फिल्म रेडी में इंडस्ट्री के दबंग के साथ डांस नंबर करती नजर आएंगी। जरीन ने कहा फिल्म रेडी में मेरी भूमिका एवं डांस नंबर मेरे अंदर की कला एवं मेरी अभिनय की ऊर्जा को उजागर करने का काम करेगा।

अपनी भूमिका के बारे में कुछ भी बताने से बचते हुए जरीन ने कहा कि वह चाहती हैं कि फिल्म की कहानी का रहस्य बरकरार रहे। उन्होंने बताया कि जहां तक डांस नंबर की बात है तो यह बैंकाक के एक क्लब में काफी खुबसूरती से फिल्माया गया है। इसके नृत्य निर्देशक राजू खान और मुदस्सर खान हैं।

जरीन ने बताया कि बैंकाक में इस गाने को फिल्माने से पहले मैं एक सप्ताह तक डांस नंबर के स्टेप की तैयारी की। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शकों की ओर से इस गाने पर अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.