prayagraj@inext.co.in
PRAYAGRAJ: पीएम नरेन्द्र मोदी के रैली स्थल पर पहुंचने से पहले प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने मंच संभाला. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि पीएम का खड़े होकर ऐसा स्वागत करिए कि हिन्दुस्तान याद करें. टार्च ऐसी जलाइए कि विधानसभा चुनाव में मिले बहुमत की यादें ताजा हो जाएं. इसके बाद तो जैसे ही पीएम मंच पर पहुंचे वैसे ही मोदी-मोदी का नारा लगाते हुए पब्लिक खड़ी हो गई. लोगों ने अपनी मोबाइल की रोशनी से सभा स्थल को रोशन कर दिया. यह सिलसिला करीब दस मिनट तक लगातार चलता रहा जब तक कि पीएम मोदी ने अपना संबोधन नहीं शुरू किया.

सेल्फी की दिखी दीवानगी
मीडिया गैलरी के बगल में ही महिलाओं के बैठने की व्यवस्था की गई थी. महिला गैलरी खचाखच भर गई तो मोदी का मुखौटा व भगवा साड़ी पहनी महिलाओं ने हर-हर मोदी का जयकारा लगाते हुए खूब सेल्फी ली. वहीं अधिकतर महिलाओं ने मोदी के संबोधन को अपने मोबाइल में रिकार्ड भी किया.

जब पीएम ने बंद कराया ढोल-नगाड़ा
पीएम मोदी के संबोधन के दौरान सामने बैठे कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ा बजाना शुरू कर दिया. इस पर मोदी ने अपना संबोधन रोकते हुए कार्यकर्ताओं से ढोल-नगाड़ा बजाना बंद करने को कहा. इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि 23 मई को पूरे देश में इतने ढोल-नगाड़े बजाने हैं कि पूरा विपक्ष अपना मुंह छिपाता हुआ दिखाई दे. इस पर हजारों कार्यकर्ताओं ने जमकर तालियां बजाई.