- गोला के केशवापार में रेस्टारेंट पर हुई लूट की वारदात

- गुलरिहा एरिया में सरैया बाजार में बदला महिला का एटीएम

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र: त्योहारों पर पुलिस सक्रियता की पोल लुटेरे, बदमाश खोल रहे हैं। शुक्रवार रात गोला एरिया में बदमाशों ने रेस्टारेंट संचालक को पिस्टल दिखाकर नकदी और दूध से भरा केन लूट लिया। उधर, गुरुवार दोपहर गुलरिहा एरिया के सरैया बाजार में एटीएम से रुपए निकालने गई महिला का कार्ड बदलकर युवकों ने 42 हजार की चपत लगा दी। इसकी सूचना पर सीसीटीवी फुटेज से पुलिस युवकों की तश्दीक करने में लगी है।

रास्ते में रोककर की वारदात

गोला एरिया के केशवापार गांव के सोनू चौराहे पर रेस्टोरेंट चलाता है। शुक्रवार रात दुकान बंद कर वह बाइक से घर लौट रहा था। दुकान में बचा एक केन दूध भी बाइक पर रख लिया। रास्ते में सूनसान जगह पर पहले से खड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उसे रोक लिया। जेब की तलाशी लेते हुए साढ़े तीन हजार रुपए नकद और दूध से भरा केन लूटकर फरार हो गए। सोनू ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

एटीएम पहले से मौजूद थे युवक

गुलरिहा के राजी एकला नंबर एक निवासी शिव कुमार जायसवाल की पत्नी पिंकी गुरुवार शाम बाजार जा रही थी। रुपए की जरूरत पड़ने पर सरैया कस्बे में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में रुपए निकालने गई। पैसा लेने पहुंची तो वहां एटीएम केबिन में पांच युवक पहले से मौजूद थे। पिंकी ने एक युवक को कार्ड देकर दो हजार रुपए निकालने को कहा। रुपए निकलने पर पिंकी घर चली गई। उसने अपना कार्ड भी नहीं चेक किया। कुछ देर बाद पिंकी के मोबाइल पर 42 हजार निकालने का मैसेज आया। उसने अपना कार्ड चेक किया तो वह किरण नाम की महिला का था। परिजनों की मदद से पिंकी ने पुलिस को सूचना दी।