* बेलीपार एरिया के बड़की चेरिया में युवक की हत्या

* मजदूरी का दो लाख रुपया बकाया मांग रहा था कमलेश

गोली मारकर युवक की हत्या कर दी
Gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: रुपए मांगने से नाराज बदमाशों ने सरेआम चौराहे पर गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। दहशत फैलाने के लिए डेड बॉडी के सिर पर पैर रखकर तमंचा लहराते रहे। घटना शनिवार सुबह करीब सात बजे बेलीपार एरिया के चेरिया चौराहे पर हुई। मजदूरी मांगने के विवाद में हुई हत्या में छह नामजद के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस ने ठेकेदार को अरेस्ट कर लिया है। अन्य अभियुक्तों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है। घटना से गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एसपी साउथ ने बताया कि सभी अभियुक्तों को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।

पत्‌नी के लिए घर लौटा था कमलेश

बड़की चेरिया निवासी संतराज यादव विशाखापट्टनम में ठेकेदारी करता है। गांव के ही रामा चौधरी के दो बेटे कमलेश और कृष्ण मोहन भी मजदूरी करने के लिए संतराज के पाए गए थे। ठेकेदार के पास दोनों का करीब दो लाख रुपए का बकाया हो गया। इसको लेकर विशाखापट्टनम में विवाद होने पर संतराज ने कमलेश को पीट दिया। कमलेश की पत्नी प्रिगनेंट है जिसकी डिलीवरी कराने के लिए कमलेश दो दिन पूर्व गांव लौट आया था।

चौराहे पर बुलाकर मार दी गोली
शनिवार सुबह करीब सात बजे कमलेश घर पर था। आरोप है कि संतराज के बेटे रुपेश और वीरू ने पैसा देने के लिए उसे चौराहे पर बुलाया। वह रुपए मांगने के लिए पहुंचा तो झगड़ा शुरू हो गया। रुपेश और वीरू ने पिता से झगड़ा करने की बात को लेकर कमलेश को तमंचे से गोली मार दी। घटनास्थल पर कमलेश की मौत हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर कुछ दोनों भाइयों को पकड़ने पहुंचे तो कमलेश के सिर पर पैर रखकर हमलावर हवा में असलहे लहराने लगे। डर की वजह से कोई भी उनका प्रतिरोध नहीं कर सका। हत्या के बाद सभी आराम से फरार हो गए। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

 

मुकदमा दर्ज कर लिया गया
कमलेश की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अभियुक्तों की तलाश में दबिश दी जा रही है। 24 घंटे के भीतर सभी की गिरफ्तारी कर लेने का प्रयास किया जा रहा है।
ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी, एसपी साउथ