jamshedpur@inext.co.in
JAMSHEDPUR: बिरसानगर थाना क्षेत्र में एक आठ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोपित नाबालिग किशोर को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे रिमांड होम भेज दिया गया।

थाने में मामला दर्ज
घटना के संबंध में पीडि़ता के पिता के बयान पर बिरसानगर थाना में मामला दर्ज कराया गया। अपने बयान में पीडि़ता के पिता ने कहा कि हम पति-पत्‌नी काम पर चले जाते थे, जबकि आठ वर्षीय बेटी घर में अकेले रहती थी। इसी बीच आरोपित उसे बहला फुसलाकर दुष्कर्म करता था। पुलिस को दिए बयान में कहा गया है कि दो दिनों पूर्व बच्ची घर पर नहीं थी। उसकी मां पड़ोस में रहने वाले आरोपित के घर खोजने गयी। पूछने पर आरोपित ने उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म करने की बात कही और कहा कि वह अपनी बुआ के घर गयी है। जब बच्ची बुआ के घर से आई तब परिजन ने उससे पूछताछ की। इस पर बच्ची ने बताया कि वह एक साल से बहला-फुसलाकर दुष्कर्म कर रहा था। बच्ची की बात सुनकर माता-पिता सकते में आ गए। घटना की जानकारी देने के लिए बिरसानगर थाना पहुंच गए। पुलिस ने बच्ची के साथ पूछताछ की तो बच्ची ने किशोर द्वारा प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने की बात कही। इसके बाद बिरसानगर पुलिस ने आरोपित किशोर को हिरासत में ले लिया।

दो माह पहले आरोपी की हुई थी शादी
नाबालिग बच्ची के साथ पिछले एक साल से दुष्कर्म करने वाले आरोपी की महज दो माह पूर्व शादी हुई है। बिरसानगर थाना प्रभारी के मुताबिक आरोपित किशोर पंचर बनाने का काम करता है।