- तड़के घर में हाथ साफ करने पहुंचे थे चोर

- जगार होने पर मात्र मोबाइल लेकर भागे

- मोबाइल स्वामी को ही बेचने आया मोबाइल

- पकड़ कर पिटाई की, पुलिस के सुपुर्द किया

आगरा। थाना जगदीशपुरा एरिया में मोबाइल चोरी के बाद पीडि़त चोर के पास ही मोबाइल खरीदने पहुंच गया। मोबाइल की पहचान होने पर लोगों ने चोर को पकड़ कर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया जबकि दूसरे की तलाश जारी है। पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है। चोर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

तड़के घर में घुसे चोर

सुभाष पुरम, जगदीशपुरा निवासी प्रवीन रविवार तड़के परिवार के साथ घर में सोया हुआ। उसी दौरान दो चोर घर में दाखिल हो गए। खटपट की आवाज से घर में जगार हो गई। परिजनों ने शोर मचाया तो चोर हाथ साफ नहीं कर पाए लेकिन दो मोबाइल चोरी कर ले गए। परिजनों ने उनका पीछा भी किया लेकिन वे हाथ नहीं लग सके। कोई महंगा सामान चोरी नहीं हुआ तो परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी।

चोर के घर मोबाइल लेने गया

दोपहर में प्रवीन ने अपने दोस्त को मोबाइल चोरी की घटना के बारे में बताया और कोई दूसरा सेकेंड हेंड मोबाइल दिलाने की बात बोली। दोस्त ने कहा कि पास में ही एक लड़का पुराने मोबाइल बेचता है। वहीं से मोबाइल खरीद लेते हैं। इस पर दोनों दोस्त वहां पर पहुंच गए।

मोबाइल देख कर फटी आंखें

वहां पर एक युवक मिला। उसने बोला मोबाइल तो मिल जाएगा पर 500 रुपये का आएगा। इस पर प्रवीन राजी हो गया। युवक घर से मोबाइल निकाल कर लाया और प्रवीन के हाथ में दिया। मोबाइल देख कर प्रवीन की आंखें फटी रह गई। ये वही मोबाइल था जो सुबह घर से चोरी हुआ था। इसी के बाद दोनों ने उसे पकड़ लिया।

पिटाई कर पुलिस के सुपुर्द किया

मौके पर भीड़ जमा हो गई। चोर की पिटाई कर दी। आरोपी से पूछा कि दूसरा मोबाइल कहां है। इस पर युवक ने बताया कि वह उसके साथी के पास है जो रोज शाम को उससे मिलता है लेकिन उसका पता नहीं मालूम। शातिर चोर हो पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम ओमी माहौर बताया गया है। पिटाई के दौरान कई लोगों ने चोर का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।