- हत्या को अंजाम देकर आरोपी साथी फरार

- ईट भट्टे पर दोनों करते थे काम, दोपहर में मिली युवक की लाश

- भट्टा मालिक की तहरीर पर आरोपी साथी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

LUCKNOW :

मडि़यांव में शराब के नशे में हुए झगड़े में युवक ने अपने साथी की लाडी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। साथी की लाश भट्टे के खंती में फेंकी और भाग गया। शुक्रवार दोपहर लोगों ने युवक की लाश को देखा। भट्टा मालिक की तहरीर पर मडि़यांव पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है।

 

पहले शराब पार्टी, फिर झगड़ा

मडि़यांव के रैथा रोड पर राकेश का भट्टा है। वहां कई मजदूर काम करते हैं। इनमें से कई वहीं अस्थाई मकान बनाकर रहते हैं। भट्टे में बलरामपुर निवासी टेने लाल और मुंबई निवासी सरफराज भी काम करते हैं। दोनों अक्सर साथ शराब पीते थे। शुक्रवार सुबह दोनों भट्टे पर काम करने नहीं पहुंचे तो सुपरवाइजर ने उनकी तलाश की। काम करने वाले मजदूरों ने बताया कि गुरुवार रात 11 बजे दोनों साथ शराब पी रहे थे। इसके बाद दोनों में झगड़ा भी हुआ था।

 

खंती में मिला शव

दोपहर 12 बजे एक मजदूर ने सुपरवाइजर को बताया कि कुछ दूर स्थित खंती में टेने लाल की लाश पड़ी है। इसकी सूचना भट्टा मालिक राकेश को दी गई, तो राकेश ने तुरंत इस बारे में पुलिस को बताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने खंती से टेने लाल की लाश बरामद की। पुलिस ने अनुसार टेने लाल की लाठी डंडे से जमकर पिटाई की गई जिससे उसकी मौत हो गई।

 

बच सकती थी जान

वहां काम करने वाले मजदूरों ने बताया कि गुरुवार रात 11 बजे सरफराज और टेने लाल साथ शराब पी रहे थे। इसके बाद दोनों में झगड़ा हुआ। दोनों आए दिन शराब पीकर झगड़ते थे इसलिए किसी ने बीच बचाव नहीं किया। अगर बीच बचाव किया जाता तो टेने की जान बच सकती थी। भट्टा मालिक राकेश की तहरीर पर पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।