-सात दिन पहले मारकर फेंका था, शव जानवरों के खाने की आशंका

-शराब पीने के कारण कन्हैया को नहीं याद, अब दूसरे साथी की तलाश

>BAREILLY :

डेढ़ वर्ष के मासूम मधुर का शव ट्यूजडे को पुलिस को नहीं मिल सका। पुलिस ने हाई वे किनारे करीब 16 किमी। तक भारी फोर्स के साथ खाक छान मारी, लेकिन सफलता नहीं मिली। आशंका जताई जा रही है कि मासूम के शव को जानवर खा गए हों। वहीं वेडनसडे को पुलिस फिर मासूम के शव की तलाश शुरू करेगी। वहीं दूसरे तरफ इस दोहरे हत्याकांड में शामिल कन्हैया के दूसरे साथी की पुलिस को तलाश है। पूछताछ के दौरान कन्हैया ने बताया कि वह इतना शराब पिये था कि उसे याद नहीं मासूम के शव को कहां फेंका। पुलिस की माने तो उसके साथी के पकड़े जाने के बाद शव का पता लग सके।

22 अक्टूबर को घर से निकली थी महिला

बता दें कि प्रेमनगर के जाटवपुरा निवासी रानी पत्नी अजय कुमार 22 अक्टूबर की शाम डेढ़ वर्ष के मासूम मधुर को लेकर घर से निकली थी। अगले दिन उसका शव विलयधाम के पास हाइवे पर बने नकटिया पुल के नीचे मिला था। उसकी गोली मारकर हत्या की गई थी। जब उसका डेढ़ वर्ष का बेटा मधुर लापता हो गया था। जांच के दौरान बिहारीपुर करोलान निवासी प्रेमी कन्हैया का नाम सामने आया। फरार चल रहे कन्हैया को करीब एक हफ्ते बाद पुलिस ने संडे देर रात गिरफ्तार की तो उसने बताया कि उसी दिन उसने मासूम मधुर की गला दबाकर हत्या कर शव हाइवे के किनारे ही कहीं फेंका था। जिसके बाद से पुलिस शव की तलाश में कांबिंग कर रही है।

अहलादपुर से परसाखेडा़ तक तलाश

पुलिस ने बताया कि सुबह से भारी संख्या में पुलिस बड़ा बाईपास पर अहलापुर चौकी के पास से हाइवे के दोनों तरफ मासूम के शव की तलाश शुरू की। दोपहर तक नकटिया पुल तक तलाश किया गया। उसके बाद फिर से तलाश शुरू की और परसाखेड़ा जीरो प्वाइंट तक तलाश की लेकिन मासूम का शव नहीं मिला।