सुराग मिलने के बावजूद गिरफ्तारी नहीं, नाराज व्यापारी एसपी से मिले

-विधायक से मिलकर मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता मांगी

बरेली : डीडीपुरम में सरेशाम हुए राजकुमार कपूर उर्फ राजू हत्याकांड में तीन दिन बाद भी पुलिस कातिलों तक नहीं पहुंच सकी. खुलासे में देरी से नाराज व्यापारी सैटरडे दोपहर में एसएसपी दफ्तर में एसपी देहात से, फिर शहर विधायक डॉ. अरुण कुमार से मिले. सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को बदमाशों के साफ चेहरे मिल गए हैं. माना जा रहा है कि बदमाश पेशेवर नहीं हैं. उनकी मुखबिरी भी सटीक नहीं थी. दरअसल, फ्लोर मिल मालिक जिस बैग में लैपटॉप लाते थे उसी में तमाम कागज आदि भी रखते थे. देखने में लगता था कि बैग में रुपये भरे हैं, जबकि उसमें पर्चे, बिल व अन्य कागज होते थे. पुलिस बदमाशों के कनेक्शन जोड़कर तलाशी में जुटी है.

एसपी को सौंपा ज्ञापन

खुलासे की मांग को लेकर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल दोपहर में एसएसपी ऑफिस गया. एसएसपी के न मिलने पर एसपी देहात को ज्ञापन सौंपा. बाद में एसएसपी से उनके कैंप कार्यालय पर मुलाकात की. इसके बाद शहर विधायक डॉ. अरुण कुमार से मिलकर कहा कि दिवंगत आढ़ती के नाम एक स्मारक तथा उनके नाम पर एक सड़क का नामकरण कराएं. शोभित सक्सेना, विशाल मल्होत्रा, अमरजीत सिंह बख्शी, अनुपम कपूर, जतिन अरोड़ा, आशू अग्रवाल, हरीश अरोड़ा आदि मौजूद थे.

आर्थिक मदद का आश्वासन

फ्लोर मिल मालिक ने भी आढ़ती के परिवार को आर्थिक सहायता देने की बात कही. मालिक मोहित ऐरन का कहना है कि उन लोगों की संवेदनाएं भी आढ़ती के परिवार के साथ हैं. तमाम व्यापारियों के साथ वह भी एसएसपी से मिले और खुलासे की मांग की.

वर्जन-

खुलासे के लिए कोई समय सीमा तो निर्धारित नहीं है लेकिन घटना सही खुलनी चाहिए. एसएसपी को दिशा निर्देश दिए गए हैं. जल्द ही पुलिस को सफलता मिलेगी.

- अविनाश चंद्र, एडीजी बरेली जोन