मेजा में बोलरो सवार बदमाशों ने मारी गोली, पब्लिक ने बोलेरो को आग लगायी

ALLAHABAD: मेजा एरिया के जेवनिया गांव के समीप बोलरो सवार बदमाशों ने प्रितेश कुमार मिश्र उर्फ अंशू मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना उस वक्त की है जब अंशू अपने दोस्तों के साथ तेरही में जा रहा था। घटना को अंजाम देने के बाद जब तक ग्रामीण एकत्र होते, बदमाश वाहन छोड़कर भाग निकले। गुस्साए ग्रामीणों ने बोलेरो में आग लगा दी और बॉडी सड़क पर रख जाम लगा दिया। हत्या की सूचना मिलने पर एसएसपी नितिन तिवारी व एसपी यमुनापार दीनेद्र कई थानों की फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और किसी तरह आक्रोशित ग्रामीणों को मनाने में जुटे रहे।

पिता हैं जेल कर्मचारी

मेजा थाना क्षेत्र के कुंवरपट्टी गांव के रहने वाले माता प्रसाद जेल पुलिस मिर्जापुर में तैनात हैं। उनका बेटा प्रितेश कुमार मिश्रा उर्फ अंशू मिश्रा हाल ही में आइटीआई से पढ़ाई पूरी करके निकला है। शुक्रवार को अंशू अपने दोस्त रोहित व सोनू मिश्रा के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर तेरही में शामिल होने अठरवियां गांव जा रहा था। जैसे ही वह जेवनिया गांव के पास पहुंचा, पीछा कर रहे बोलेरो सवार बदमाशों ने उसे ओवरटेक किया। बाइक रुकते ही गाड़ी से उतरे लोगों ने सामने से अंशू को गोली मार दी। गोली लगते ही वह लड़खड़ा कर जमीन पर गिर गया। गोली चलते ही बाइक पर सवार दोस्त रोहित व सोनू किसी तरह वहां से भाग निकले। दोस्तों ने गांव पहुंचकर शोर मचाया। ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई। तो वह मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने बोलेरो को आग के हवाले कर दिया तथा बॉडी को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। मृतक के परिवारवालों को घटना की जानकारी हुई तो वे रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे।

एसएसपी के आश्वासन पर माने

एसएसपी नितिन तिवारी को जैसे ही हत्या की जानकारी हुई वह कई थानों की फोर्स के साथ जेवनिया गांव पहुंचे। आक्रोशित ग्रामीण हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। एसएसपी ने गुस्साए ग्रामीणों और परिवार के लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया और आश्वासन दिया कि हत्यारों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इंस्पेक्टर गजानंद चौबे का कहना है कि हत्या में निहाल पाण्डेय का नाम सामने आया है। हत्यारों ने घटना के बाद खुद बोलरो में आग लगी दी और भाग निकले। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

कुछ लोगों का नाम सामने आया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा।

नितिन तिवारी, एसएसपी