- कंकरखेड़ा में बाईपास पर सर्राफ से गोली मारकर हुई थी लूट

- पुलिस इस मामले में अभी तक कुछ नहीं कर पाई, सुराग नहीं

Meerut: बदमाशों के लिए बाईपास मुफीद साबित हो रहा है। कंकरखेड़ा, दौराला और परतापुर एरिया में पड़ने वाले बाईपास एरिया में बदमाश खुलकर बैटिंग कर रहे हैं। शुक्रवार को भी इन बदमाशों ने सरेआम बस के अंदर एक सर्राफ को गोली मारकर उससे उसका बैग लूट लिया था। जिसमें सोने-चांदी के सामान के साथ अन्य सामान भी था। इस मामले में बदमाश तो अपना काम कर गए लेकिन पुलिस ने अभी तक कुछ नहीं किया। वहीं इस सर्राफ के मर्डर और लूट को लेकर दौराला में मार्केट बंद रहा।

यह था मामला

चौहान मार्केट पल्लवपुरम दौराला में नई बस्ती महेश पार्क मोदीनगर के धीरज गोयल पुत्र जेपी गोयल की सुनार की दुकान है। शुक्रवार की शाम करीब सात बजे वह लो-फ्लोर बस में मोदीनगर के लिए सवार हुए थे। बस में तभी दो बदमाश भी सवार हुए थे। जहां जटौली फ्लाईओवर के पास बस के अंदर बदमाशों ने धीरज को गोली मारकर उससे बैग लूट लिया था। गोली मारने के बाद बदमाश बस से कूदकर भाग निकले। जहां पुलिस धीरज को लेकर अस्पताल पहुंची थी जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया था।

बंद रहा बाजार

सर्राफ के मर्डर के बाद पुलिस बस को थाने ले आई। जहां उसमें मौजूद ड्राईवर और कंडक्टर से पूछताछ की गई। पुलिस के अनुसार बस में केवल आठ-दस सवारियां ही थीं। बदमाश भी एक ही था। जिसने धीरज को गोली मारी और बैग लेकर बस से कूदकर भाग निकला। बैग में भी खाने का डिब्बा और चाबियां बताई। वहीं पुलिस अपनी सफाई देने में जुटी हुई है। उधर इस कत्ल के विरोध में चौहान मार्केट और पास में मौजूद पल्लव टॉवर की मार्केट पूरी तरह बंद रखी गई।

खाली खाली पुलिस

इस केस में पुलिस के हाथ एकदम खाली हैं। बदमाशों के बारे में भी कुछ खास जानकारी पुलिस के पास नहीं है। धीरज के परिजनों की ओर से फिलहाल केस अज्ञात में दर्ज कराया गया है। पुलिस पहले ही एक सर्राफ के मर्डर को पूरी तरह से नहीं सुलझा पाई थी कि एक ओर केस उसके सिर आ गया। दो फरवरी को भी रोहटा रोड स्थित बाईपास पर एक सर्राफ के साथ लूट करके बदमाशों ने गोली मार दी थी। जिसमें थाना पुलिस कुछ नहीं कर पाई थी।