-इज्जतनगर में पत्‍‌नी से झगड़े के बाद किसान ने पेड़ से लटककर किया सुसाइड

-मीरगंज में घर के अंदर मिला सड़ा शव, पत्‍‌नी पर जहर देकर हत्या का आरोप

BAREILLY: बरेली में दो लोगों की उनकी पत्‍ि‌नयों की वजह से जान चली गई। इज्जतनगर के गुलडि़या में पत्‍‌नी से झगड़े के बाद किसान ने पेड़ से लटककर सुसाइड कर लिया तो मीरगंज के परौरा गांव में घर के अंदर युवक का सड़ा-गला शव मिला है। परिजनों ने पत्‍‌नी पर प्रेमी के साथ मिलकर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसान की मौत हैंगिंग से हुई है तो युवक की मौत जहर देने से हुई है। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

----------------------------

रस्सी का गले में लगाया फंदा

गुलडि़या इजकुल निशा गांव में 30 वर्षीय चंद्रपाल पत्‍‌नी मिथलेश और 4 बच्चों के साथ रहता था। उसके हिस्से में 15 बीघा खेती थी। उसका पत्‍‌नी से अक्सर झगड़ा होता रहता था। फ्राइडे रात भी उसका झगड़ा हुआ था। सैटरडे सुबह वह गन्ने के खेत में पानी लगाने गया था। दोपहर में वह घर पर खाना खाने आया तो फिर पत्‍‌नी से झगड़ा हो गया। उसके बाद उसने खेत में शीशम के पेड़ से लटककर सुसाइड कर लिया। उसने गले में प्लास्टिक की रस्सी का फंदा लगाया था। जब कई घंटे बाद भी चंद्रपाल घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश की गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

-------------------

पत्नी घर बंद कर हो गई थी फरार

परौरा गांव में फ्राइडे शाम दिव्यांग महेंद्र गंगवार के घर से बदबू आ रही थी। जब लोगों ने उसके घर का दरवाजा खटखटाया तो कोई बाहर नहीं आया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो महेंद्र का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। उसका शव बुरी तरह से सड़ चुका था और शरीर पर फफोले पड़ चुके थे। परिजनों ने बताया कि महेंद्र गंगवार ने बिहार की रहने वाली गीता से शादी की थी। पिछले करीब एक सप्ताह से वह नजर नहीं आ रही थी। पुलिस ने महेंद्र की पत्‍‌नी गीता और वंशीलाल को हिरासत में ले लिया है। गीता ने बताया कि वह करीब एक महीने से वंशीलाल के साथ रह रही थी। बच्चा न होने पर महेंद्र ने ही उसे रहने के लिए कहा था। महिला का आरोप है कि पति ने ही उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया था। वहीं महेंद्र के भाई वेदपाल ने बताया कि उसकी भाभी, भाई की जमीन अपने नाम करवाना चाहती थी, इसी को लेकर झगड़ा होता था। पत्‍‌नी ने उसके भाई की हत्या की और फिर घर बंद कर चली गई होगी।