- दुर्गाकुंड मलिन बस्ती में दूषित पानी आने की शिकायत पर नलकूप की हो रही थी बोरिंग

-बीच में काम रोक देने से आक्रोशित लोग जा धमके नगर निगम, नगर आयुक्त को घेरा

>

VARANASI

दुर्गाकुंड मलिन बस्ती में दूषित पानी आने की शिकायत के बाद नलकूप की बोरिंग का काम शुरू कराया गया लेकिन आधा काम कराने के बाद बीच में काम रोक दिया गया। इस पर आक्रोशित लोग मंगलवार को नगर निगम जा धमके। लोगों ने नगर आयुक्त का घेराव कर जलनिगम की मनमानी पर भड़ास निकाली। बोले, किसके आदेश पर आधा काम कराने के बाद बोरिंग रोक दी गई? लोग नगर आयुक्त से ठोस आश्वासन चाहते थे, लेकिन वे बात सुनने के बाद चले गए।

दूषित पानी आने से हैं परेशान

पिछले काफी समय से मलिन बस्ती में दूषित पानी आ रहा है। इसकी शिकायत पब्लिक के साथ पार्षद ने भी की। आखिरकार पार्षद सीता शर्मा के प्रयास से नलकूप की बोरिंग शुरू हो पाई। करीब 480 फुट तक बोरिंग हो भी चुकी थी। इसी बीच रविवार की सुबह ठेकेदार सामान लेकर जाने लगा तो लोगों ने उसे रोक लिया। इसके विरोध में पार्षद धरने पर बैठ गई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। इस पर मंगलवार को पार्षद पति अनिल शर्मा के नेतृत्व में लोग नगर आयुक्त का घेराव करने पहुंच गए।

सुरक्षाकर्मियों ने किया सेफ

नगर आयुक्त के घेराव के समय कुछ देर के लिए स्थिति बिगड़ गई। लोगों का आरोप है कि नगर आयुक्त ने उनकी बातें नहीं सुनी और जाने लगे। इस पर लोगों ने शोरशराबा शुरू कर दिया तो नगर निगम में तैनात सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए। सुरक्षाकर्मियों ने नगर आयुक्त को अपने घेरे में लेकर वाहन तक पहुंचाया।