-गोदरेज नंबर वन प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट मिसेज नेचुरल ब्यूटी कॉन्टेस्ट है उनके लिए खुद को मानते हैं खास

-आपके पास एक लाख रुपये नगद जीतने का मौका, फ‌र्स्ट रनर अप को मिलेगा 50 हजार

शादी के बाद भी परिवार वाले और रिश्तेदार आपकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं, आइने के सामने खुद को देखकर आपको अपने से ही प्यार हो जाता है तो यह इवेंट आपके लिए ही है। गोदरेज नंबर वन प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट मिसेज नेचुरल ब्यूटी 2018 कांटेस्ट आपको मौका देता सबको अपनी खूबसूरती का कायल बनाने का। जी हां, दैनिक जागरण आई नेक्स्ट आपकी खासियत को दिलाएगा एक अलग पहचान। क्योंकि हमारा मानना है कि शादी या उम्र किसी की खूबसूरती और टैलेंट में बाधक नहीं बन सकती। कांटेस्ट में 22 से 40 साल के उम्र की कोई भी मैरिड वुमेन इस प्रतियोगिता में शामिल हो सकती हैं।

ऑनलाइन हो रहा रजिस्ट्रेशन

प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट करने के लिए रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी है। रजिस्ट्रेशन के लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। बस www.द्बठ्ठद्ग3ह्लठ्ठड्डह्लह्वह्मड्डद्यढ्डद्गड्डह्वह्ल4.ष्श्रद्व पर लॉग इन करना है। फार्म में दी गयी पूरी जानकारी को भरकर सबमिट करते ही आप का नाम कांटेस्ट के लिए रजिस्टर्ड हो जायेगा। इसके अलावा दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के नदेसर स्थित ऑफिस से भी आप रजिस्ट्रेशन फार्म हासिल कर सकते हैं। खास बात यह है कि रजिस्ट्रेशन पूरी तरह फ्री है। रजिस्ट्रेशन कराने की लॉस्ट डेट 16 दिसंबर है।

विनर को मिलेगा एक लाख नगद

तीन राउंड में होने वाले इस कांटेस्ट के ग्रैंड फिनाले जीतने वाली खुशकिस्मत को खास पुरस्कार दिया जायेगा। पुरस्कार के तहत विनर को एक लाख रुपये, फ‌र्स्ट रनर आप को 50 हजार और सेकेंड रनर अप के लिए 25 हजार रुपये दिये जायेंगे। कांटेस्ट के आयोजन में कोरल बोन एण्ड ब्यूटी और ओन्ली विमल सारीज का खास सहयोग मिल रहा है।

प्वाइंट टू बी नोटेड

-22 से 40 साल की मैरिड वुमेन कॉन्टेस्ट में हो सकती हैं शामिल

-ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए www.द्बठ्ठद्ग3ह्लठ्ठड्डह्लह्वह्मड्डद्यढ्डद्गड्डह्वह्ल4.ष्श्रद्व पर करना होगा लॉग इन

-दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट के नदेसर स्थित ऑफिस से भी मिल सकता है रजिस्ट्रेशन फार्म

-रजिस्ट्रेशन पूरी तरह है फ्री, रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट 16 दिसंबर।

फॉर योर हेल्प

इन नंबर्स पर सुबह दस बजे से शाम छह बजे तक संपर्क कर जानकारी हासिल कर सकते हैं

7311192537, 8429020796