AGRA। 'अगर आपको कोई समस्या है, तो मुझे बताएं। मुझे बताया गया है कि आगरा में सड़क, पानी, ट्रैफिक की समस्याएं हैं। उनको हर सम्भव दूर करने का प्रयास किया जाएगा.' शुक्रवार को आगरा की नवागत डीएम मनीषा त्रिघाटिया ने कार्यभार संभाल लिया। इस दौरान कलक्ट्रेट मीटिंग हॉल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में नवागत डीएम ने अपनी प्राथमिकताओं से अवगत कराया।

ख्00ख् बैच की आईएएस

वर्ष ख्00ख् बैच की पंजाब मूल की मनीषा त्रिघाटिया ने बताया कि वे इससे पहले चन्दौली, लखीमपुरखीरी और जालौन में भी तैनात रहीं हैं। आगरा में उनकी डीएम के रूप में चौथी पोस्टिंग है। उन्होंने कहा कि शासन की नीतियों का क्रियान्वयन ही उनकी प्राथमिकताओं में शुमार रहेगा। उनका प्रयास बेहतर से बेहतर के लिए होगा। वहीं, दूसरी ओर उन्होंने सभी अधीनस्थ अधिकारियों से वोटर कार्ड बनवाने का निर्देश दिया। इसके लिए कैम्प लगाकर सभी अपने वोट बनवा लें। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक हैं, आपस में किसी प्रकार का मिसकम्युनिकेशन नहीं होना चाहिए। चुनाव के समय बूथ स्तर पर व्यवस्थाएं अभी से दुरुस्त कर लीं जाएं, जिससे समय रहते कोई समस्या है तो उसका निस्तारण हो सके।

नहीं हुआ फॉर्मल इंट्रोड्क्शन

वहीं, दूसरी ओर नवागत डीएम की प्रेस कांफ्रेंस बडे़ अव्यवस्थित माहौल में हुई। हुआ यूं कि जिस समय डीएम की प्रेस कांफ्रेंस बुलाई गई, उसी दौरान मीटिंग हॉल में एडीएम प्रशासन हरनाम सिंह अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। उसी दौरान उसमें पत्रकार भी पहुंच गए, जिसके चलते पत्रकारों के साथ नवागत डीएम का फॉर्मल इंस्ट्रोडक्शन भी नहीं हो पाया। इस दौरान एडीएम प्रशासन हरनाम सिंह, एडीएम सिविल सप्लाई राजकुमार, उप सूचना निदेशक सहा। सूचना निदेशक, व सभी अधीनस्थ अधिकारी मौजूद रहे।