- चार पदों पर एनएसयूआइ-रालोद गठबंधन, एक पर एबीवीपी का कब्जा

-समाजवादी छात्रसभा का सूपड़ा साफ, समर्थकों में हुई हाथापाई

Meerut: एनएएस डिग्री कालेज में शनिवार को छात्रसंघ चुनाव में एनएसयूआइ और रालोद छात्रसभा के गठबंधन का झंडा बुलंद रहा। पांच पदों में से चार पर गठबंधन से समर्थित उम्मीदवारों ने जीत हासिल की, तो एक पद पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की उम्मीदवार जीती। समाजवादी छात्रसभा के पैनल का कालेज से पूरी तरह से सूपड़ा साफ रहा।

मत का प्रयोग किया

एनएएस कॉलेज में सुबह नौ बजे से एक बजे तक मतदान हुआ। करीब 40 फीसदी छात्र-छात्राओं ने अपने मत का प्रयोग किया।

किसी अनहोनी की आशंका के चलते कालेज प्रशासन से लेकर पुलिस प्रशासन तक की पूरी चौकस व्यवस्था रही, लेकिन कॉलेज के बाहर प्रत्याशियों के समर्थकों ने पोस्टर, बैनर, होर्डिग और प्रचार सामग्री से इलाके को पाट दिया। मतदान के दौरान वह जमकर नारेबाजी और हंगामा भी बरपाते रहे। मतदान के बाद चुनाव परिणाम की घोषणा की गई। चुनाव परिणाम के साथ ही सभी विजेताओं को मुख्य निर्वाचन अधिकारी डा। देवेश चंद्र शर्मा ने प्रमाणपत्र दिया। डिप्टी डीन डा। अखिलेश शर्मा ने निर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई।

तरुण मलिक बने अध्यक्ष

छात्रसंघ चुनाव में उपाध्यक्ष को छोड़कर अन्य सभी पदों पर रालोद और एनएसयूआई के समर्थित उम्मीदवार की जीत हुई। इसमें अध्यक्ष के पद तरुण मलिक, उपाध्यक्ष के पद पर मेधा चौहान, महामंत्री के पद पर राहुल वर्मा, संयुक्त सचिव के पद अरुण कुमार और कोषाध्यक्ष के पद पर मनीष कुमार ने जीत हासिल की।

कौन जीता-कौन हारा

अध्यक्ष पद

तरुण मलिक- 415 (विजेता)

नितिन भड़ाना- 353

--------

उपाध्यक्ष पद

मेधा चौहान- 655 (विजेता)

स्वीटी- 605

----------

महामंत्री पद

राहुल वर्मा- 604 (विजेता)

आशीष शर्मा- 373

--------

संयुक्त सचिव पद

अरुण कुमार- 778 (विजेता)

शुभम पटेल- 416

-----------

कोषाध्यक्ष पद पर

मनीष कुमार- 460 (विजेता)

अंतरिक्ष ठाकुर- 441