हाईवे पर पुलिस को पड़ा मिला चालक, पुलिस एसएन लेकर आई

आगरा। बदमाशों ने ओला कैब चालक को निशाना बना लिया। नोएडा से सवारी बन कर बैठे बदमाशों ने ओला कैब लूट ली और चालक को बेहोश कर फेंक कर भाग निकले। मंगलवार सुबह राहगीरों ने पुलिस को युवक के पड़े होने की सूचना दी। पुलिस ने उसके परिजनों को फोन कर बुला लिया। बेहोश युवक को एसएन लाया गया।

चार महीने पहले खरीदी थी कार

मेरठ, थाना किठौर स्थित ललियाना निवासी इकबाल ने चार महीने पहले कार खरीदी थी। इसे दिल्ली एनसीआर में ओला कैब के रूप में चला रहा था। इकबाल के मुताबिक मंगलवार रात दो युवकों ने नोएडा से आगरा के लिए ओला बुक की थी। उसने दोनों युवकों को रात 11:30 बजे गौड़ सिटी से गाड़ी में लिया था।

बात होने के बाद मोबाइल हुआ बंद

रात एक बजे चचेरे भाई नदीम से बात होती रही। इकबाल ने बताया कि वह पहले टोल से निकल चुका है। रात तीन बजे कॉल गया लेकिन मोबाइल नहीं उठा इसके बाद मोबाइल बंद हो गया। यमुना एक्सप्रेस-वे पर दूसरे टोल पहुंचने से पहले युवकों ने एक रेस्टोरेंट पर कार रुकवा ली। युवकों ने उसे चाय पीने के लिए दी।

हाईवे पर फेंक कर भाग निकले

गाड़ी में बैठने के कुछ देर बाद उन्होंने कनपटी पर तमंचा लगा दिया। इकबाल को पीछे की सीट पर जाकर बैठने की कहा। इसके कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया। कार लूटने के बाद बदमाश उसे एक्सप्रेस-वे से लगे एत्मादपुर हाईवे किनारे फेंक कर भाग निकले। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। युवक को हॉस्पिटल में होश आया। बुधवार दोपहर में आगरा पहुंचे परिजन इकबाल को अपने साथ ले गए।