- छठा ऑल इंडिया विवेक पांडे मेमोरियल इंटर स्कूल टूर्नामेंट की हुई शुरुआत

- ऑक्सफोर्ड ने आत्मन और नोबल ने वैद्य स्कूल को हराया

Meerut : छठा ऑल इंडिया विवेक पांडे मेमोरियल इंटर स्कूल टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में ग्रेटर नोएडा के ऑक्सफोर्ड ग्रीन पब्लिक स्कूल ने आत्मन पब्लिक स्कूल को क्क्फ् रन से हरा दिया। उसके बाद नोबल पब्लिक स्कूल ने लो स्कोरिंग मुकाबले में वैद्य इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल को ख्7 रन से मात दी। इससे पहले टूर्नामेंट का उद्घाटन डीएम पंकज यादव ने किया। सभी मैच करन पब्लिक स्कूल के मैदान पर खेले जाएंगे।

एकतरफा मुकाबले में हराया

ऑक्सफोर्ड ग्रीन पब्लिक स्कूल ने पहले टॉस जीता और बैटिंग करने का फैसला लिया। टीम ने निर्धारित फ्0 ओवर में पांच विकेट खोकर ख्फ्ख् रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। आदेश भाटी ने 9क् रन पारी खेली। वहीं ललित ने भ्फ् और युवराज ने ख्ब् रन बनाए। आत्मन की ओर से शाहजाद और हिमांशु ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में आत्मन पब्लिक स्कूल की टीम ख्0.भ् ओवर में क्क्9 रन पर ऑलआउट हो गई। आबूजार अली ने भ्फ् और केशव ने ख्0 रन बनाए। वहीं हर्श, नितिन ने फ्-फ् विकेट लिए।

लो स्कोरिंग मैच में नोबल में जीत

वहीं दूसरा मुकाबला नोबल पब्लिक स्कूल और वैद्य इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के बीच हुआ। टॉस जीतकर नोबल की टीम ने पहले बैटिंग की और ख्म्.क् ओवर में क्ख्8 रन पर ऑलआउट हो गई। आलीम ने ब्ब्, कुनाल ने फ्8 और प्रिंस ने क्ख् रन का योगदान दिया। वहीं वैद्य की ओर से प्रशांत ने फ् और आकाश, दानिश एवं प्रशांत ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में वैद्य इंटरनेशनल की टीम ख्0 ओवर में क्0क् रन पर ऑलआउट हो गई। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि बुधवार को पहला मैच सीवी पब्लिक स्कूल और विजन विद्यापीठ के बीच और दूसरा मैच डीएमए मोदीपुरम और मिलेनियम पब्लिक स्कूल के बीच होगा।