RANCHI : वार्ड 27 स्वर्णजयंती नगर में रहने वाले लोगों को पार्षद से पानी मांगना महंगा पड़ गया। जैसे ही लोग पार्षद से पानी मांगने पहुंचे तो उन्हें पानी तो नहीं मिला उल्टे पार्षद ने धमकी दे डाली। पार्षद ने लोगों को यह तक कह डाला कि यहां से चले जाओ, वर्ना यहीं रह जाओगे। इस घटना के बाद वार्ड 27 के पार्षद का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पानी मांगने गए लोगों के साथ वह धमकी भर लहजे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या है मामला

स्वर्ण जयंती नगर में रेंट पर रहने वाले दर्जनों लोग पानी की गुहार लेकर पार्षद के पास पहुंचे। इस दौरान लोगों ने उनसे पानी उपलब्ध कराने को कहा। इस पर पार्षद ओमप्रकाश ने कहा कि वे अपने मकान मालिक से पानी मांगे। मकान मालिक केवल किराया लेने के लिए रेंटर रखता है। इसलिए पानी देना मकान मालिक का काम है उनका नहीं। इसके बाद भी लोग पानी के लिए पार्षद से गिड़गिड़ाते रहे लेकिन पार्षद ने उनकी एक न सुनी। मांग अनसुनी करने पर लोगों ने कहा कि वोट उन्हें दिया है तो पानी भी उनसे मांगेंगे। इस पर पार्षद ने लोगों से अपना वोटर आईकार्ड दिखाने को कहा। साथ ही कहा कि उस इलाके में केवल 50 वोटर उनके हैं, बाकी वोटर हटिया के हैं।

------

वर्जन

जो हमारा वोटर है, उन्हीं को हम पानी देंगे। मकान मालिक केवल पैसा कमाने के लिए ही किरायेदारों को रख लेता है। इसलिए पानी देना उनका नहीं मालिकों का काम है। लोगों ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया तो मुझे गुस्सा आ गया। इसलिए मैंने जवाब दिया।

ओम प्रकाश गुप्ता, पार्षद, वार्ड-27