ट्रेंडिंग
अपने पसंदीदा टॉपिक्स चुनें
Inext Hindi News

बारिश ने मौासम को किया सुहाना

Sun 22-Jul-2018 11:40:04
  • बारिश ने मौासम को किया सुहाना

    कई दिनों से लुकाछिपी के खेल के बाद रविवार को मौसम सुहावना हो गया है. सुबह कुछ घंटों की बारिश ने गर्मी से राहत दे दी. अधिकतम पारा चार डिग्र्री सेल्सियस कम दर्ज किया गया. मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिनों तक बारिश की संभावना है. रविवार को सुबह से ही बादलों ने डेरा डाल दिया. कुछ देर में ही उमड़-घुमड़ के बादल छा गए और झमाझम बारिश हुई. ये सिलसिला दोपहर तक चलता रहा. इससे उमस भरी गर्मी से निजात मिली. रविवार को अधिकतम तापमान गिरकर 30.4 डिग्र्री सेल्सियस पहुंच गया. वहीं न्यूनतम तापमान 27.2 दर्ज किया गया. चौबीस घंटे के भीतर 4.2 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई. मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिनों तक मानसून बने रहने की संभावना है. 27 से 28 के बीच तेज बारिश के आसार हैं.

    MORE
  • बारिश ने मौासम को किया सुहाना

    बारिश ने बिगाड़ी ट्रैफिक की चाल ताजनगरी में रविवार सुबह हुई बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत तो दी पर ट्रैफिक की हवा निकाल दी. वाहनों के पहिए थम गए. चारों तरफ जलभराव के चलते लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा. बारिश बंद होने के बाद तक जाम लगा रहा. सुबह 10 बजे करीब बौछार शुरू हुई. कुछ ही देर बाद मूसलाधार बारिश होने लगी. शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सड़कों पर पानी भर गया. कई वाहन बंद हो गए. जिन्हें लोग पानी में खींच रहे थे. कुछ लोग पानी में वाहन खड़ा कर साइड से हो लिए. जाम लग गया. सुल्तानगंज पुलिया, भगवान टॉकीज, नेहरू नगर रोड, मदिया कटरा, लोहामंडी, पचकुइंया, रुई की मंडी, छीपीटोला के अलावा हाईवे पर सर्विस रोड पर जाम के हालात थे. पानी भरने के चलते लोगों ने रोड को वन-वे कर दिया, जिससे जाम की स्थिति बन गई.

    MORE
  • बारिश ने मौासम को किया सुहाना

    एनएचएआई की व्यवस्थाएं हुई फेल एनएचएआई के कर्मियों द्वारा हाईवे पर सब्जी मंडी के सामने से पानी निकासी के लिए दो पंप सेट लगवाए गए हैं. इसके बाद पानी का पाइप नए रोड लेन की ओर कर दिया. इसके पानी निकासी से नई लेन की मिट्टी भी धंस गई. इसके अलावा नई रोड लेन भी एक ओर से कट गई. एनएचएआई की अव्यवस्थाओं के चलते आम पब्लिक को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. नई सड़क जगह-जगह से कटने लगी है.

    MORE
  • बारिश ने मौासम को किया सुहाना

    मिट्टी के बोरे और सीमेंन्टेड पैरापैट भी नहीं हो पा रहे कारगर एनएचएआई के अधिकारियों द्वारा जल निकासी के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई. नाले का काम भी अभी अधूरा पड़ा हुआ है. जब पानी के बहाव से मिट्टी और रोड का कटान होने लगा, तो मिट्टी के बोरे और सीमेंटेड पैरापैट लगा दिए गए, लेकिन वे भी कामयाब नहीं हो पा रहे हैं.

    MORE
  • बारिश ने मौासम को किया सुहाना

    MORE
  • बारिश ने मौासम को किया सुहाना

    MORE
  • बारिश ने मौासम को किया सुहाना

    MORE
  • बारिश ने मौासम को किया सुहाना

    MORE
  • बारिश ने मौासम को किया सुहाना

    MORE

About The Galleryबारिश ने मौासम को किया सुहाना

Local Photogallery

फ्रेशर्स की क्रेजी पार्टी
शहर चुनें
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK