नामांकन के बाद पीएम मोदी ने जताया आभार

जनता से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की

varanasi@inext.co.in

VARANASI : रोडशो के दौरान उमड़ी भीड़ को देखकर भावुक हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काशी की जनता के प्रति प्यार शुक्रवार को नामांकन के बाद छलक उठा. उन्होंने कहा कि बनारस की जनता ने मुझे जो आशीर्वाद दिया है वह वास्तव में मेरी ताकत है. इतना लंबा रोडशो काशीवासी ही कर सकते हैं. नामांकन के बाद कलेक्ट्रेट के बाहर पत्रकारों से बातचीत में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि रोड शो में उमड़ी भीड़ को देखकर लगता है कि भारत के उज्जवल भविष्य के लिए काशीवासी संकल्पबद्ध हैं. जो प्यार, जो दुलार, जो आशीर्वाद काशीवासियों ने दिया है, मैं हृदयपूर्वक उनका आभार व्यक्त करता हूं. उन्होंने मतदाताओं से आग्रह किया कि जो भी मतदान बाकी है, उन सभी चरणों में लोकतंत्र के उत्सव में शांतिपूर्वक मतदान करें. मतदान आपका हक है. लोकतंत्र का उत्सव है. ज्यादा से ज्यादा मतदान कर लोकतंत्र को मजबूत बनाना चाहिए.

मीडिया का आभार जताया

रोडशो के कवरेज के लिए वाराणसी के अलावा देश-विदेश से आए मीडिया के लोगों का आभार जताया. उन्होंने कहा कि आप धूप में काम कर रहे हैं. आप सबका स्वास्थ्य अच्छा रहे. आपको शक्ति मिले. उन्होंने काशी के मतदाताओं को भी अलग से चेताया कि आप किसी बहकावे में मत आना और भारी संख्या में मतदान करना.

नारों से गूंजी कचहरी

नामांकन कर वापस लौट रहे थे तो कलेक्ट्रेट के बाहर उमड़ी जनता ने गगनभेदी नारों से उनको जीत का अहसास कराया. मोदी भावुक थे. उन्हें इस यात्रा में यह अहसास हुआ कि काशी अबकी बार उन्हें प्रतिष्ठा के साथ रिकार्ड सम्मान भी देगी.