-डीएलडब्ल्यू सिनेमा हॉल में सैकड़ों प्रबुद्धजनों संग पीएम ने की मन की बात

-'मेरी काशी' पुस्तिका का सीएम योगी ने किया लोकार्पण

पीएम मोदी ने कहा कि मेरी काशी मेरी आस्था की आवाज है। काशी की जनता ने मुझे यहां से विजय दिलाकर देश का प्रधानमंत्री बनाया है। जब यहां आया तो जगह-जगह गंदगी देखकर मन में यही पहले बोध हुआ था कि इसे साफ होना चाहिए क्योंकि यह सिर्फ काशी ही नहीं बल्कि विश्व की धरोहर भी है। जिसकी पहचान अद्भुत है। डीएलडब्ल्यू सिनेमा हाल में शनिवार की शाम 'मेरी काशी'0 पुस्तिका के विमोचन के मौके पर पीएम मोदी ने हर किसी से नरेंद्र मोदी एप डाउनलोड कर देश में हो रहे कामों की जानकारी लेने को कहा। इससे पूर्व सीएम योगी आदित्यनाथ ने काशी में बीते चार साल में हुए कामों से जुड़ी किताब 'मेरी काशी' का विमोचन किया। इसके बाद बनारस की बदलती तस्वीर की फिल्म भी लोगों ने देखी। इस मौके पर गवर्नर राम नाईक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ। महेंद्रनाथ पांडेय, संगठन महामंत्री सुनील बंसल आदि रहे।

जब तक सांस है विकास होते रहेंगे

पीएम से जो पांच सौ प्रबुद्धजन मिले, उनमें राजनीतिक, शिक्षाविद्, चिकित्सा, समाज सेवा के क्षेत्र में नौजवानों और महिलाओं के नाम भी प्रमुख रहे। पीएम मोदी ने कुछ लोगों से चंद मिनट में ही कुशलक्षेम पूछा और स्मार्ट होती काशी के बारे में राय भी मांगी। बोले कि काशीवासियों का मेरे ऊपर हक है। वे मेरे पाई-पाई का हिसाब मांग सकते हैं। उन्होंने कहा कि जिस वायदे के साथ वह आए थे, जब तक सांस रहेगी तब तक उसको पूरा करने की दिशा में काम करते रहेंगे

इनका पीएम ने बढ़ाया उत्साह

चर्चा में यह रही कि बीते गुजरात चुनाव में लोकगीत के माध्यम से चर्चा में आए लोकगीत गायक डॉ। मन्नू यादव को पीएम ने शाबासी दी। पीएम मोदी ने स्माइल मुनिया की प्रणेता अंजली अग्रवाल को गरीब मुनियों को दी जा रही मदद की प्रशंसा की और उत्साह भी बढ़ाया।