-चोरी छिपे एक दूसरे से मिल रहे थे लव बड्स

-सोमवार रात पकड़े गए, कराया हाथ पीले

GORAKHPUR: गगहा थाना में मंगलवार को चोरी-छिपे मिलने वाले लवबड्स एक दूजे के हो गए। मोहब्बत में चोरी पकड़े जाने पर पुलिस ने युवक-युवती की शादी थाने में करा दी। दोनों के परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शिव मंदिर में सात फेरे लगवाए। पुलिस थाना में हुई शादी की बात पलभर में पूरे इलाके में फैल गई। एसपी साउथ ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी ने बताया कि प्रेमी युगल एक-दूजे के दूर के रिश्तेदार थे। परिजनों की रजामंदी से उनका विवाह करा दिया। इस कार्य में एसओ नीरज राय और एसआई सुनील कांत शुक्ला की सराहनीय भूमिका रही।

चोरी छिपे एक दूसरे से मिलते थे लवबड्स

गगहा के चवरिया की वंदना काइसी क्षेत्र के कुसमौरा में रहने वाले रामचंद्र से काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों एक दूसरे के दूर के रिश्तेदार हैं। उनके बीच प्रेम संबंधों की जानकारी होने पर परिजनों ने मिलने-जुलने पर रोक लगा दी। लेकिन मौका देखकर दोनों एक दूसरे से मिलते रहे। सोमवार को युवती अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। युवती के घरवालों ने थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया।

शिकायत होने पर पुलिस ने कराई शादी

एसओ ने दोनों पक्षों को ठीक से सुना। पुलिस इस निर्णय पर पहुंची कि दोनों के बीच प्रेम संबंध चल रहा है। युवक और युवती ने एक दूसरे के साथ रहने की गुजारिश पुलिस से की। दोनों के दूर के रिश्तेदार होने की वजह से पुलिस ने उनके परिजनों से बात कर मामले का निस्तारण कराने को कहा। कुछ देर के बाद दोनों के परिजन शादी के लिए राजी हो गए। झटपट शादी का इंतजाम कर पुलिस ने थाना परिसर के शिव मंदिर में उनकी शादी करा दी। इससे थाना कैंपस में काफी चहल-पहल बनी रही।

वर्जन

युवक और युवती एक दूसरे से प्रेम करते थे। दोनों के परिवार के सदस्य शादी के लिए तैयार हो गए। इसलिए पुलिस की मौजूदगी में उनका विवाह करा दिया गया।

ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी, एसपी नार्थ