PATNA: पटना पुलिस ने रंगदारी मामले में रविवार को बिहटा से माणिक गैंग के दो गुर्गों को दबोच लिया है। पुलिस ने अपराधी रवि सिंह और अजीत कुमार के पास से 2 पिस्टल, 4 गोली और 2 मोबाइल बरामद किया है। दोनों अपराधियों को हाथ में बंदूक रख फोटो खिंचवाने का बड़ा शौक है।

शिकायत पर हुई कार्रवाई

एसएसपी मनु महाराज को दोनों के खिलाफ कई शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद बिहटा थानेदार को कार्रवाई करने का आदेश दिया था। इस बीच टीम को जानकरी मिली कि दोनों अपराधी अपने साथियों के साथ पैनाल पर इकट्ठे होने वाले है। इस दौरान पुलिस ने जाल बिछाकर छापेमारी की और दोनों अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

-यहां फैला रहे थे आतंक

दोनों अपराधियों ने पिछले कुछ महीनों से कन्हौली बाजार, बिहटा बाजार, सदीसोपुर और इसके आस पास के इलाकों में आतंक मचा कर रखा था। ये कारोबारियों से रंगदारी मांगते थे और आनाकानी करने पर जान से मारने की धमकी देते थे। रवि और अजीत दोनों कुख्यात माणिक के खास गुर्गे है। दोनों की हाथ में बंदूक लिए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। बता दे कि दोनों बड़ा अपराधी बनने की ख्वाहिश रखते है। इसलिए ये हत्या, रंगदारी और लूट की वारदातों को खुलेआम अंजाम देते थे ताकि लोगों में दहशत हो।