प्रिंसिपल की चेन लूट व फायरिंग कर भागे थे

इसी रास्ते से पशु चोरी कर ले गए थे बदमाश

आगरा। थाना न्यू आगरा के स्वामी बाग के पास से रविवार रात को बाइक सवार बदमाशों ने प्राथमिक विद्यालय की प्रिंसिपल के गले की चेन लूट ली और फायरिंग कर भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो बदमाशों की पहचान हो गई। पुलिस ने दो बदमाश पकड़े हैं, लेकिन पुलिस ने इसका खुलासा नहीं किया है।

फायरिंग कर लूटी थी चेन

पुरुषोत्तम विहार निवासी कुसुम रानी बघेल बहादुरपुर में प्राथमिक विद्यालय में प्रिंसिपल हैं। रविवार रात वह पति व बच्चों के साथ मार्केट शॉपिंग करने गई थी। लौटने के दौरान स्वामी बाग के पास बाइक सवार बदमाशों ने गले में पड़ी चेन लूट ली। इसके बाद फायरिंग कर भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, तो दो बदमाश पहचान में आ गए। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। लेकिन, पुलिस ने बदमाशों के पकड़े जाने की बात से इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश कराई जा रही है।

इसी रोड से पशु चोरी कर ले गए

10 सितम्बर को थाना न्यू आगरा के गांव खासपुर निवासी नारायन सिंह के यहां से रात में दो बजे बाड़े से पशु चोर तीन भैंसों को डीसीएम में लाद ले गए। आहट पर गृह स्वामी उठ गए। पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया। पुलिस चोर के पीछे न जाकर गांव में चली गई। नारायन सिंह ने सुल्तानगंज की पुलिया तक पशु चोरों का पीछा किया, लेकिन पुलिस सक्रिय नहीं हुई। ग्रामीणों का कहना था कि चोर स्वामी बाग के रोड से ही भैंसों को लेकर गए हैं।