सुबह से गोकस का इंतजार कर रहे थे हिंदूवादी

आगरा। थाना ताजगंज स्थित फतेहाबाद रोड पर हिंदूवादियों ने एक्टिवा सवार गोकस को पकड़ा तो वह गाड़ी छोड़ कर भाग निकला। मौके पर भारी मात्रा में गोवंश बरामद किया गया है। मामले में नामजद तहरीर दी है।

सुबह से इंतजार में थे लोग

ताजगंज में गोकसी की सूचना पर हिंदू ही आगे के कार्यकर्ता सक्रिय हो गए। गोविंद पाराशर ने बताया कि मेवाती का नगला से गोवंश निकलने की सूचना थी। सुबह 12 बजे से संगठन के लोगों ने फील्डिंग लगा रखी थी। शाम पौने छह बजे एक्टिवा सवार एक गैर समुदाय युवक वहां पर आया। उसने गोवंश बोरी में पैक कर रखा था जिससे पकड़ में न आ सके।

मौके से भाग निकला गोकस

जैसे ही लोगों ने उसे पकड़ा वह जाम में फंसी गाडि़यों का फायदा उठा कर भाग निकला। मौके पर नारेबाजी हो गई। पुलिस पहुंच गई। भारी मात्रा में गोवंश बरामद किया। हिंदूवादी नेता गोविंद पाराशर के मुताबिक प्रशासन को चेतावनी है कि इन मामलों में एक्शन ले नहीं तो आगरा जो माहौल खराब होगा उसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

थाने में दी तहरीर

पूर्व में थाना रकाबगंज व शाहगंज में भी गोवंश पकड़ा गया है। गोविंद पाराशर के मुताबिक अब आरोपियों को पुलिस के हवाले नहीं करेंगे। समाज खुद सजा देगा। इस मामले में थाना ताजगंज में नामजद तहरीर दी है। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।