पुलिस ने बाल योगी समेत तीन पर किया मुकदमा दर्ज

रेप, हत्या के आरोपी के साथ तीनों को भेजा गया जेल

आगरा। हरीपर्वत क्षेत्र में बालिका की रेप के बाद हत्या के मामले में शनिवार शाम जाम लगाने वाले लोगों पर पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है। इस मामले में बालयोगी समेत तीन को पकड़कर जेल भेजा है। पुलिस का आरोप है कि इन लोगों ने शव को परिजनों से जबरन छीनकर सड़क पर जाम लगाया, जबकि परिजन ऐसा नहीं चाहते थे।

लोगों के साथ कर दी मारपीट

पुलिस के मुताबिक सेट पर सूचना मिली थी कि कुछ लोगों ने शव को परिजनों से छीन कर सड़क पर रख कर जाम लगा दिया है। इसके अलावा लोग नारेबाजी कर रहे है मौके पर यातायात पूरी तरह से ठप्प हो गया शव सड़क के बीचोबीच रख दिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बताया कि लोग शव को जबरन छीन लिया और सड़क पर रख अपमान कर रहे हैं। पुलिस ने भीड़ को हटाते हुए जाम खोलने की बात बोली। आरोप है कि लोगों ने एक राय होकर आने-जाने वाले लोगों के साथ मारपीट कर दी। मारपीट करते हुए वाहनों को तोड़ने लगे। आरोप पुलिस पर भी आरोपी हमलावर हो गए। लोगों ने धमकी दी कि अगर किसी ने शव उठाया तो जान से मार देंगे।

दुकानों के गिर गए शटर

प्रर्दशन और मारपीट के दौरान लोग घबरा गए। लोग इधर-उधर भागने लगे। चौराहे पर आसपास की दुकानों के शटर गिर गए। कई लोग शटर गिराकर छिपने के लिए भाग गए। मौके पर पहुंचे पुलिस फोर्स ने तीन लोगों को पकड़ा। इनमें बालयोगी उर्फ मनोज शुक्ला पुत्र भूदेव शर्मा निवासी आश्रम गरीब सेना भोजनालय, धनौली, लक्ष्मी कांत पुत्र दयाली राम निवासी सुदामापुरी नरायच, एत्मादउद्दौला, महेंद्र कुमार पुत्र केदार नाथ निवासी चावली, सदर हैं। तीनों आरोपियों के अलावा 20 से 25 अज्ञात के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है।