आगरा। थाना न्यू आगरा पुलिस ने लुटेरों के ऐसे गैंग को पकड़ा है जो दिन में होटलों में वेटर का काम करते थे और रात में बाइक सवार लुटेरे बन जाते थे। व्हाट्सअप की लोकेशन ट्रेस होने पर पुलिस ने लुटेरों को पकड़ा। दो मौके से फरार हो गए।

ये बदमाश आए हाथ
इंस्पेक्टर अनुज सिंह के मुताबिक शातिरों ने बुधवार को एक मोबाइल लूटा था। पीडि़त ने अपनी लोकेशन अपने दोस्त को शेयर कर रखी थी। उसकी लोकेशन से पुलिस ने लुटेरों को ट्रेस कर लिया। तीनों कर्मयोगी में एक मकान में किराए पर कमरा ले कर रह रहे थे। पुलिस जब मौके पर गई तो तीन हाथ में आ गए जबकि दो मौके से भाग निकले। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों का नाम अमर सिंह पुत्र सुरेश चंद्र, भूपेंद्र सिंह पुत्र मोहर सिंह निवासी बाह, मोहित शर्मा पुत्र बाल विहारी निवपसी फतेहाबाद व फरार शातिरों में विकाश पुत्र कमलेश निवासी बाह, देवेंद्र पुत्र हरवंश निवासी बाह बताए गए हैं। पुलिस ने इनके पास से 6 लूटे गए मोबाइल, एक तमंचा, एक कारतूस, एक अपाचे बिना नम्बर बरामद किया है।

वेटर का करते हैं काम
पुलिस के मुताबिक शातिर यहां पर किराए पर रह कर होटलों में काम करते थे। दिन में वेटर बन कर काम करते थे। रात में बाइक पर मोबाइल लूटने निकल जाते थे। जिस मोबाइल से लुटेरे पकड़े गए वह मोबाइल एक युवक ऑटो में बैठ कर चला रहा था। शातिरों ने झपट्टा मार कर लूट लिया। शातिर लुटेरों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में एसआई अवनीश त्यागी, मुकेश शर्मा, एसआई प्रशिक्षु सुधेश कुमार, संजय कुमार, कॉस्टेवल शाकिर हुसैन, परमेश कुमार, आशुतोष त्रिपाठी, रामनाथ सिंह हैं।