- सर्राफ के बड़ी चोरी को दिया था अंजाम

आगरा। थाना शाहगंज पुलिस ने चोरी की टोली को पकड़ा है। पुलिस पूछताछ में बड़ी वारदातों का खुलासा हुआ है। पुलिस ने पुलिस के मुताबिक कोठी मीना बाजार के खाली मैदान में बने मंच की दीवार के पीछे कुछ लोग चोरी का सामान आपस में बांट रहे थे। सूचना पर पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।

इन लोगों को पकड़ा

पुलिस के मुताबिक पकडे़ गए चोरों के नाम गुलफाम निवासी शहीद नगर, मोहम्मद शाहिद निवासी मंटोला, मोहम्मद आरिफ निवासी मंटोला, लवेश उर्फ सोनू निवासी धनौली, मलपुरा बताया गया है। पुलिस ने इनके पास से तीन तमंचे, एक बाइक, एलईडी, दो वीडियो गेम, 35 चांदी के सिक्के, दो जोड़ी पाजेब कुल आधा किलो चांदी, सोने की चेन, अंगूठी, 6970 रुपये

बड़ी चोरियों का हुआ खुलासा

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में निकल कर आया कि इन्होने कोतवाली मायथान में सराफा रीतेश के यहां पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। यहा से 25 लाख के माल पर हाथ साफ किया था। इसके अलावा छत्ता में जैन मंदिर में दानपेटी से चोरी की। अर्जुन नगर में गाजियाबाद में तैनात आरआई के बंद मकान में चोरी की थी। सदर व एक अन्य मंदिर की चोरी की वारदात का खुलासा हुआ है।

ऑटो से करते थे रैकी

पुलिस के डब्बू और लवेश ऑटो चालक हैं। बाकि सब्बल आदि सामान लेकर ऑटो में बैठते हैं। कॉलोनियों में बंद पड़े मकानों की रैकी करते हैं। मौका पाकर उन मकानों को निशाना बना लेते हैं। चोरी के सामान को ऑटो से ही ले जाते हैं।