ranchi@inext.co.in
RANCHI: राजधानी रांची में एक ओला कैब के ड्राइवर के द्वारा एक नाबालिग छात्रा को अगवा कर उसका अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करने के मामले में पुंदाग ओपी पुलिस ने आरोपी जितेंद्र गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, नाबालिग का कोर्ट में भादवि 164 के तहत बयान दर्ज करा दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है। फिलहाल, नाबालिग परिजनों की सुरक्षा में स्कूल जा रही है।

पुलिस से मांगी सुरक्षा
सुरक्षा की गुहार पुलिस को दिए आवेदन में छात्रा के दादा ने बताया है कि उनकी पोती और उसकी बहू का मोबाइल नंबर आरोपी ने ले रखा है। उस नंबर पर वह अश्लील बातें करता है और हर दिन पूरे परिवार को धमकी देता है। मामले को लेकर पीडि़ता के दादा ने अपने पूरे परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

क्या है पूरा मामला
पीडि़ता रांची के एक स्कूल की 9वीं की छात्रा है। कुछ दिन पहले पुंदाग ओपी क्षेत्र के रहने वाले ओला कैब चालक जितेंद्र गुप्ता ने उसे अपने कैब से अगवा कर लिया था। इसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने की कोशिश की और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। इसके बाद से ही वह छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा है। छात्रा ने इसकी जानकारी अपनी भाभी को दी तो भाभी ने कैब के चालक को डांट लगाई। इस डांट के बाद आरोपी ने भाभी को धमकी दी और कहा कि मेरी शादी छात्रा से करवा दो, या पांच लाख रुपये दे दो। नहीं तो सभी वीडियो यूट्यूब और व्हाट्सएप पर वायरल कर दिया जाएगा।