- ओला कैब में छूट गया था युवक का बैग

- सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने ढूंढ़ निकाला

आगरा। नागपुर से दम्पत्ति के साथ ताज देखने आए नागपुर के व्यापारी का बैग ओला कैब में छूट गया। एक बार बात करने के बाद चालक ने फोन रिसीव नहीं किया। इस पर व्यापारी ने पुलिस से मदद मांगी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चालक तक पहुंच गई और व्यापारी का बैग माल समेत बरामद किया।

ताज घूमने आए थे दम्पत्ति

बेलगांव, नागपुर निवासी विरल मेहता अपनी पत्नी के साथ एक फरवरी को ताज देखने आए थे। फतेहाबाद रोड स्थित एक होटल में ठहरे थे। ताज घूमने से पहले उनकी पत्नी ने अपने जेवर बैग में रख दिए। उसी दिन उनको आगरा फोर्ट से ट्रेन पकड़नी थी। जल्दी-जल्दी में वे बैग ओला कैब में ही भूल गए। इसकी जानकारी हुई तो चालक को कॉल किया। चालक ने एक बार बात करने के बाद फोन बंद कर लिया। जिससे उनके होश उड़ गए।

सीसीटीवी से ढूंढ़ निकाला चालक

दम्पत्ति ने मामले में पुलिस से शिकायत की। इंस्पेक्टर थाना ताजगंज प्रवेश कुमार ने बताया कि होटल के सीसीटीवी फुटेज से कार का नंबर लेकर उसके मालिक से सम्पर्क किया। कार सिकंदरा निवासी युवक के नाम पर थी। पुलिस वहां पहुंची तो उसने बताया कि उसने कार बेच दी है। इसी के बाद पुलिस चालक के घर पहुंच गई।

डर से नहीं लौटाया था बैग

चालक ने पुलिस को बताया कि जब महिला ने बात की तब उसने पुलिस से पकड़वाने की धमकी दे दी जिससे वह दहशत में आ गया। उसने बैग सुरक्षित घर में रख दिया। वह पुलिस के पास आना चाह रहा था पर उसे डर लग रहा था कि कहीं पुलिस उसे न पकड़ ले। इसके बाद पुलिस ने उससे बैग बरामद किया और व्यापारी के रिलेटिव को सौंप दिया।